13,14 और 15 मार्च को चमकेगी इन राशियों की किस्मत…

कन्या राशि और मीन राशि

ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ होगा। घर के उपयोगी वस्तुओं में विस्तार होगा ।

शुभ दिवस:- 1,4,9,11,14,15,28,29 ।

अशुभ दिवस:- 6,8,16,19,20,22,27

उपाय:- घर में एक तुलसी का पौधा लगाएं। दूर्गा देवी का स्त्रोत्र” का पाठ करें।

मेष राशि और तुला राशि

नए सिरे से कोई कार्य करें, इससे आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। किसी परिजन के कारण काफी परेशान भी हो सकते हैं। छात्रों को घूमने फिरने का मौका मिल सकता हैं, स्वास्थ्य की दृष्टि से यह दिन थोड़ा असंतोष जनक रहेगा।

वृष राशि और वृश्चिक राशि

दिन के शुरुआती में आशानुरूप धनागम की सम्भवना होंगी। लेकिन इस सफ्ताह के बीच मे इसके विपरीत परिस्थितियों का परिणाम प्राप्त होंगे। इस दौरान भागमभाग की स्थिति उत्पन्न रहेगा। पारिवारिक वातावरण काफी खुशमय रहेगा।

मिथुन राशि और धनु राशि

त्वरित लाभ की आशा रखने वाले व्यक्तियों के लिए इस माह शेयर मार्कीट से पूरी तरह से दूरी बना कर रखना ही हितकारी रहेगा अन्यथा अकस्मात आपको अपनी सामर्थ्य से बढकर हानि का सामना करना पड जाएगा।

कर्क राशि और मकर राशि

अपने जीवन के कठिन दौर में बिल्कुल भी नही घबराए। धैर्य के साथ काम लें। बच्चों की वजह से थोड़ी कटुता बनेगी। पारिवारिक संबंध में खुशनुमा माहौल रहेगा। आर्थिक विकास अच्छे तरीके से होगा।

सिंह राशि और कुंभ राशि

व्यवसाय करने वालों के लिए बहुत ही अच्छा समय रहेगा। भारी खर्चे में पड़ सकते हैं। संतान पक्ष से कुछ अच्छी खबर मिलेंगी। बेवजह की यात्रा करनी पड़ सकती हैं। पारिवारिक संबंध में काफी मधुरता आयेगी। उपहार या सम्मान का लाभ मिलेगा तुला राशि वाला आपकी मदद करेगा।

 

Facebook Comments