15 मार्च 2018 क्या आप भी हैं शामिल,तो पढ़ें ये खबर…

मेष राशिफल

आपको इस समय साक्षात्कार तथा इसी प्रकार के सौदे के समय अपने स्वभाव में नरमी बरतनी होगी. अगर आप ऐसा करेंगे तो आपका काम आसान हो जाएगा विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त होगी उनके लिए रिजल्ट अच्छा परिणाम लेकर आएगा व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अनुकूल कहा जा सकता है. नौकरी पेशा वर्ग के लोग भी इस समय अपने कामकाज में तरक्की कर पाएंगे और दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनायेंगे.

वृषभ राशिफल

आपको इस समय अपने व्यवसाय में कुछ अप्रत्याशित वक्त का सामना भी करना पड़ सकता है. आप अगर हनुमानजी की पूजा अर्चना करेंगे तो आपके बिगड़े काम बनते हुए नजर आएंगे और आपके कामों में भी आपको सफलता प्राप्त होगी तथा आपको अधिक लाभ मिलेगा. अगर आप अपने व्यवसाय में उन्नति चाहते हैं तो इस समय आप किसी गरीब को कुछ पैसे दान कर दें और किसी फकीर को थोड़ा थोड़ा-बहुत आटा जरूर दान करें.

मिथुन राशिफल

इस समय आपके करियर में प्रगति के संबंध में यह दिन अच्छा साबित होगा इस समय प्रेम संबंधों में उन्नति के आसार दिखाई दे रहे हैं. वाहन बहुत देखभाल कर चलाना चाहिए चोट लगने की आशंका है इसलिए सावधानी बरतें कामकाज के क्षेत्र में भी यह दिन अनुकूल दिखाई दे रहा है. आपको अपने घरवालों से इस समय में मदद मिलेगी जीवन साथी के प्रति लगाओ तथा प्रेम बढ़ेगा.

Facebook Comments