11 लोगों की गिरफ़्तारी जहानाबाद काड में ……

एसपी ने बताया कि नाबालिग लड़की के एससी-एसटी होने के कारण दर्ज़ एफआईआर में एससी-एसटी एक्ट भी जोड़ा जाएगा. उन्होंने बताया कि कोर्ट में भी एक आवेदन देकर केस में एससी-एसटी एक्ट को जोड़ने की गुहार लगाई गई है. पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले मोबाइल फोन को भी नवासा पासवान से जब्त कर लिया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए 11 आरोपियों में सात नाबालिग हैं.

गौरतलब है कि जहानाबाद के भरथुआ नहर के पास अपने दोस्त के साथ जा रही नाबालिग लड़की से सभी आरोपियों ने छेड़छाड़ की थी और उसे अर्द्धनग्न करने के बाद निर्वस्त्र करने की कोशिश की थी. इस दौरान आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. पुलिस ने मामले में फौरन कार्रवाई की थी और एक स्पेशल टीम का गठन किया था. पूरे मामले की मॉनिटरिंग आईजी खुद कर रहे थे.

खुले आम सड़क पर एक युवती के साथ बदसुलूकी और उसके कपडे उतारने की कोशिश करते कुछ युवकों के वीडियों के वायरल हो जाने के बाद भर पुलिस ने छार लोगों को हिरासत में लिया था. मगर दबाव बढ़ता देख पुलिस ने कार्यवाई को बढ़ाते हुए 28 अप्रैल को हुई इस घटना के बाद कुल 11 लोगों को हिरासत में लिया है. एसपी मनीष ने बताया कि वायरल वीडियो और छेड़खानी मामले में 13 लोग आरोपी बनाए गए थे, जिसमें तुरंत कार्रवाई करते हुए अब तक कुल 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो लोग अभी भी पुलिस गिरफ्त से फरार है. मामला जहानाबाद के भरथुआ नहर के पास के इलाके का है जहा अपने दोस्त के साथ जा रही नाबालिग लड़की से सभी आरोपियों ने छेड़छाड़ की थी और उसके कपडे उतरने की कोशिश की थी.

 

Facebook Comments