जानें सेक्सुअल लाइफ से जुडी कुछ बातें….

मैं 35 साल की महिला हूं। कुछ दिनों से मेरे पति फोरप्ले के दौरान अपनी गुदा में मुझे अंगुली डालने को कहते हैं। मैं जब ऐसा करती हूं तो वास्तव में उनको आनंद मिलता है। मैं समझ नहीं पा रही हूं कि वह बाइसेक्शुअल हैं या गे।

जवाब: आपने यह नहीं बताया कि आपकी शादी को कितना समय हुआ है। ऐसे में उनके सेक्शुअल ऑरियंटेशन के बारे में टिप्पणी करने में दिक्कत होगी। हो सकता है इससे उनको ज्यादा आनंद मिलता हो।

सवाल: मेरी उम्र 23 साल है और मैं पिछले दो सालों से एक लड़के को डेट कर रही हूं। मेरा बॉयफ्रेंड सेक्स के दौरान मेरे बाल को खींचना पसंद करता है। वैसे तो इसमें मजा आता है और नुकसान नहीं पहुंचता है लेकिन कई बार यह तकीलफदेह भी होता है और मुझे लगता है कि वह काफी आक्रामक है। मैंने इस बारे में उससे बात की है। उसने कहा कि यह काबू से बाहर है और वास्तव में इससे वह उत्तेजित होता है। मैं समझ नहीं पा रही हूं कि क्या यह साइकलॉजिकल इशू है या फिर पूरी तरह सेक्शुअल बिहेवियर है?

जवाब: मेरे ख्याल से यह साइकलॉजिक इशू नहीं है लेकिन आप अगर सख्ती से आग्रह करेंगी तो वह सुनेगा। उसका दिल रखने के लिए कभी-कभी आप उसे वह सब करने की अनुमति दे सकती हैं जिससे वह ज्यादा पसंद करता है। उसके साथ इस मामले पर चर्चा करें।

 

Facebook Comments