UP: मुजफ्फरनगर में 13 साल की लड़की का किया रेप,एक डॉक्टर की हैवानियत…..

यूपी में भी एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी हुई है। मुजफ्फरनगर में एक कथित डॉक्टर पर नशीली चीज खिलाकर तीन दिन तक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में मौजूद ये वो कथित डॉक्टर है जिसने 13 साल की एक लड़की को बंधक बनाकर तीन दिन तक हैवानियत की। पीड़ित नाबालिग लड़की मंगलवार को घर से सिर दर्द की दवाई लेने सोनू वर्मा के क्लीनिक पर गई थी। लेकिन उसके बाद से वापस नहीं आई गुरुवार को बदहवास हालत में ये अपने घर पहुंची और फिर परिवारवालों को अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तां सुनाई।

आरोप है कि सोनू वर्मा ने दवा के नाम पर इसे नशीली चीज खिला दी और फिर रेप का शिकार बना डाला। वो तीन दिन तक बंधक बनाकर लड़की से रेप करता रहा। लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये वारदात यूपी के मुजफ्फरनगर की है। जहां लड़की अपने गांव के पास के ही कवाल गांव में मौजूद सोनू वर्मा के क्लीनिक पर गई थी। पुलिस ने आरोपी के क्लीनिक पर भी जांच पड़ताल की जिसमें कुछ आपत्तिजनक चीजें मिलने की बात भी सामने आई है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Facebook Comments