17 मार्च से इन राशियों को मिलेगा लक्ष्मी जी का साथ…

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों को 17 मार्च को कार्यक्षेत्र में लाभ होगा। इस राशि के लोगों के व्यापार का विस्तार होगा। कार्यक्षेत्र में नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। मनचाही की योजनाएं पूरी होंगी, लेकिन अलग-अलग तरह के कामों में अपना हाथ ना आजमाएं कार्य को लेकर एकाग्रता बनाए रखें, निवेश में भी आप के लिए यह समय बहुत ही शुभ है ।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए 17 मार्च यानी अमावस्या का दिन बेहद खास रहने वाला है। कही से कोई अचानक खुशी भरे समाचार मिलने से परिवार में खुशी बढ़ेगी। अपने काम को जरा जल्दी पूरा करे। आप की कार्य शैली की प्रशंसा होगी। मान प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। आय के रास्ते अब खुलगे।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के 17 मार्च यानी अमावस्या से आय के साधन बढ़ेंगे। आपकी आय में वृद्धि होगी। इस राशि के जातकों को सभी कामों में सफलता और कामयाबी मिलेगी। किस्मत का भी आपको भरपूर साथ मिलेगा। वैवाहिक और प्रेम संबंधों की ओर से शुभ समाचार मिलेगा।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों की किस्मत मे 17 मार्च को परिवर्तन होने वाला है। इस परिवर्तन के कारण इस राशि के लोगों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। इस राशि के लोगों के घर में मां लक्ष्मी आने वाली है। इनका आपकी राशि पर क्या प्रभाव होगा। किस्मत का और परिवार का आपको भरपूर साथ मिलेगा।

Facebook Comments