दोस्त पर फेंकी ‘मकड़ी’ डर के मारे चीखीं फ्रेंड तो ली सेल्फी…

अदा अक्सर अपने बनाए हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर डालती रही हैं। ऐसे में उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने दोस्त के साथ प्रैंक (मजाक) करती हुईं नजर आईं। यह पूरा वाकया उन्होंने अपने कैमरे में शूट करने के बाद सोशल मीडिया पर डाला है।

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो में अदा शर्मा अपनी फ्रेंड की तस्वीर क्लिक करने के लिए अलग-अलग पोज देने के लिए कहती हैं। इसके बाद वह खुद ग्रुप सेल्फी के लिए डिमांड करती हैं।

ग्रुप सेल्फी के वक्त अदा अपने हाथ में आर्टिफिशियल केकड़ा अपने हाथ में लेकर दोस्त के पास पहुंचती हैं और गले में हाथ डालते ही उसे छोड़ देती हैं। यह खतरनाक मजाक इस कदर था कि डरकर उनकी दोस्त चिल्ला उठती हैं और फिर अदा अपनी दोस्तों के साथ हंसने लगती हैं। इस वीडियो को अदा ने पोस्ट करके लिखा, ‘अपने दोस्तों को प्रैंक करो, जिसके साथ आप यह मजाक करना चाहते हैं।’ बता दें कि अदा शर्मा ‘1920’ और ‘कमांडो 2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं है।

2008 में उन्होंने फिल्म ‘1920’ से डेब्यू किया था। अदा ने ‘हम हैं राही कार के’ और ‘हंसी तो फंसी’ जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन ये फिल्‍में ज्‍यादा चल नहीं सकीं। वे विद्युत जमवाल के साथ ‘कमांडो 2’ में नजर आई थीं, और इस फिल्म में उनके रोल को पसंद भी किया गया था।

 

Facebook Comments