2043 से वापस लौटा ये शख्स, बोला- 2020 में होगा तीसरा विश्व युद्ध..

अगर हम ये कहें कि एक इंसान 25 साल आगे निकलकर भविष्य काल में रहकर आया है। तो क्या आप मानेंगे? सुनने में भले ही थोड़ा अजीब लगे लेकिन एक शख्स ऐसा दावा कर रहा है। जी हां बड़ा ही रोचक शख्स है।

लोगों के भविष्य में जानें और भूतकाल में जाने के दावे लगातार बढ़ते जा रहे है। हाल ही में अमेरिका के एक और शख्स ने दावा किया है कि 2043 में पैदा हुआ था और यहां बताने आया कि जल्द ही तीसरा विश्व युद्ध होगा।  इतना ही नहीं इस शख्स ने बताया कि कैसे इसकी शुरूआत होगी और कौन-कौन से देश इसमें शामिल होंगे। इस दावे पर लोग इसलिए भी यकीन करने लगे हैं क्योंकि नॉर्थ कोरिया का तानाशाह किंम जोंग आए दिन परमाणु हमलों की धमकियां भी देता रहता है।

मिस्टर फिलिप्स नामक इस शख्स का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा। हैरानी की बात है कि इसमें किए गए दावे भी नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किंम जोंग से जुड़े हैं। शख्स का कहना है कि वो 2043 से वापस लौटा है लोगों को चेतावनी देने के लिए। उसने आगे कहा कि सबसे पहले 2019 में नॉर्थ कोरिया और अमेरिका के बीच जंग छिड़ेगी।

फिलिप्स ने आगे दावा किया, जब अमेरिका एक न्यूक्लियर क्रूज मिसाइल से हमला करेगी तब किम जोंग मारा जाएगा और इस जंग का अंत हो जाएगा। फिलिप्स ने वीडियो में आगे कहा, किम जोंग के मारे जाने के बाद 2020 में तीसरा वर्ल्ड वॉर छिड़ जाएगा। रूस और चीन ब्रिटेन, अमेरिका और बाकी देशों के खिलाफ हो जाएंगे। भारत भी इस युद्ध में भाग लेगा।

ये बहुत तेजी से और बहुत ही विनाशकारी युद्ध होगा। कई जगहों पर परमाणु हमले होंगे जिससे करोड़ों लोग मारे जाएंगे। पर ये युद्ध जल्द ही खत्म हो जाएगा। फिलिप्स ने दावा किया कि एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति चुने जाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी एक शख्स ने दावा कया था कि उसने भविष्य देखा है और ट्रंप के दोबारा जीतने की बात भी कही थी।

Facebook Comments