एक दिन में 23 गोलियां खाकर रातों को सो रहें है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा…

हालांकि कपिल के सपोर्ट में बहुत से कॉमेडिंयस भी उतर आए हैं। लेकिन अब जो खबर सामने आई हैं उससे कपिल के फैंस को झटका लग सकता है। कपिल की जिंदगी बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है।

कपिल के पुराने साथी बार-बार उन्हें बीमार बता रहे हैं। कपिल की सेहत को लेकर अब एक ताजा अपडेट सामने आया है। इन दिनों कपिल शर्मा दवाइयों के हैवी डोज पर हैं। कहा जा रहा है कि वो एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं। ये गोलियां नींद की हैं या किसी और चीज की ड्रग है लेकिन कपिल इसके सहारे ही रातों को सो पा रहे हैं।

कपिल अपने खिलाफ बने माहौल की वजह से भारी तनाव में हैं। जिसके चलते वे काफी परेशान हैं। इसका असर उनकी सेहत, निजी जिंदगी और काम पर भी पड़ रहा है।

कपिल को अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का फॉर्मेट पसंद नहीं आ रहा है। कपिल लगातार शूटिंग कैंसल कर रहे हैं। ऐसे में चर्चा है कि चैनल ने कपिल के शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है। वहीं कॉमेडियन के बिहेवियर को देखते हुए शो के प्रोड्यूसर उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की सोच रहे हैं।

प्रोड्यूसर हेमंत रुप्रेल और रंजित ठाकुर कपिल के साथ अपना करार खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं सोनी चैनल कुछ हफ्ते रुककर चीजों को देख रहा है। एक हफ्ते बाद चैनल कपिल के शो के बारे में कोई फैसला लेगा।

इससे पहले कपिल की एक्स मैनेजर और गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का बयान सामने आया था। प्रीति ने कपिल की मानसिक स्थिति को लेकर भी चिंता जाहिर की थी। लोग कह रहे हैं कि कपिल को शराब छोड़ देनी चाहिए और सेहत पर ध्यान देना चाहिए।

Facebook Comments