24 अप्रैल को उठेगा Oppo F11 Pro के लिमिटेड एडिशन से पर्दा

Oppo ने पिछले माह भारतीय बाजार में अपने नए Oppo F11 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अगले सप्ताह मार्वल स्टूडियो की एवेंजर्स: एंडगेम के रिलीज़ से पहले कंपनी ओप्पो एफ11 प्रो के एक नए स्पेशल एडिशन को उतारे वाली है। कंपनी पहले भी अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए Marvel Studios के साथ टाइअप कर चुकी है। Avengers: Endgame इस सीरीज़ की सबसे अपेक्षित फिल्म है। Oppo F11 Pro का यह नया स्पेशल एडिशन एक्सक्लूसिव कंटेंट जैसे कि वालपेपर और थीम के साथ आ सकता है। ओप्पो एफ11 प्रो के इस नए एडिशन की कीमत से फिलहाल पर्दा उठना अभी बाकी है, अभी इस बात की भी जानकारी नहीं मिल पाई है कि इस नए एडिशन को भारत लाया जाएगा या नहीं।
मलेशिया आधारित टेक वेबसाइट Soyacincau के जरिए नए एडिशन की बात सामने आई है। वेबसाइट पर स्पेशल एडिशन फोन के ऑफिशियल टीज़र पोस्टर को पोस्ट किया गया है। Avengers: Endgame की रिलीज़ डेट 26 अप्रैल है और टीज़र से इस बात का पता चला है कि Oppo F11 Pro के नए एडिशन को फिल्म के रिलीज़ होने से पहले यानी 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाना है।
Oppo मलेशिया के यूट्यूब चैनल ने इस वेरिएंट के लोकल टीवी विज्ञापन को दर्शाया है। इस वीडियो में कुछ Avengers Endgame के ट्रेलर और Oppo F11 प्रो के मुख्य फीचर्स को दिखाया गया है। टीज़र इमेंज़ और वीडियो से ओप्पो एफ11 प्रो के नए एडिशन की झलक देखने को मिल रही है।

Facebook Comments