26 साल के फिल्मी करियर में इस अभिनेता ने एक बार भी पुलिसवाले का किरदार नहीं निभाया

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर हमें फॉलो करें l बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे अभिनेता हैं, जो पुलिस फिल्मों में पुलिस वाले के किरदार में नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में सलमान खान, आमिर खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे कई सितारे हैं। लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसा अभिनेता भी है, जिसने 26 साल के फिल्मी करियर में एक बार भी पुलिस वाले का किरदार नहीं निभाया है। आइए जानते हैं उस अभिनेता के बारे में l

Third party image reference

26 साल के फिल्मी कैरियर में कभी नहीं निभाया पुलिस वाले का किरदार

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हैं। शाहरुख खान को बॉलीवुड में काम करते हुए 26 साल हो चुके हैं। लेकिन आज तक एक भी बार शाहरुख पुलिस वाले के किरदार में नजर नहीं आए हैं। शाहरुख ने अभिनय करियर की शुरुआत 1988 में सीरियल फौजी से की थी। यह धारावाहिक दूरदर्शन पर प्रसारित होता था। इसके बाद शाहरुख को बॉलीवुड में फिल्म दीवाना से डेब्यू करने का मौका मिला। ये फिल्म 1992 में रिलीज हुई थी ।

Third party image reference

शाहरुख अपने 26 साल के कैरियर में फिल्मों में नेगेटिव, कॉमेडी और एक्शन से लेकर तरह-तरह के किरदार निभा चुके हैं। लेकिन कभी भी उनको पुलिस वाले के किरदार ने नहीं देखा गया। हाल ही में मुंबई में हुए उमंग पुलिस शो के दौरान शाहरुख ने इस बात का जिक्र भी किया था कि, उनको 26 साल के कैरियर में एक भी बार पुलिस वाले के किरदार को निभाने का मौका नहीं मिला। शाहरुख ने यह भी बताया अगर उनको भविष्य में कभी मौका मिलता है तो वे इस किरदार को जरूर निभाएंगे।

Facebook Comments