27 जून को अपने नए नेता को लेने के लिए संरक्षक | सीबीसी न्यूज

3जनवरी - by sb - 0 - In व्यापार

कंजर्वेटिव पार्टी जून को अपने नए नेता का चयन करेगी टोरंटो में, आयोजन आयोजन समिति के प्रमुख के अनुसार।

)

कंजर्वेटिव सांसदों ने अपने इस्तीफे की घोषणा के बाद विपक्ष के नेता एंड्रयू स्केयर को उनके सम्मान का भुगतान किया
***********) हाउस ऑफ कॉमन्स में। पार्टी इस साल एक नया नेता चुनेगी। (एड्रियन वायल्ड / कैनेडियन प्रेस)

कंजरवेटिव पार्टी जून में अपने नए नेता का चयन करेगी 27 पार्टी के नेतृत्व की आयोजन समिति के प्रमुख।

डैन नवलन ने सीबीसी न्यूज नेटवर्कपावर एंड पॉलिटिक्सको बताया आज समिति ने पार्टी के सदस्यों के फीडबैक के आधार पर उस तारीख को चुना। उन्होंने कहा कि भारी सदस्यता आम सहमति एंड्रयू स्कायर को बदलने के लिए एक त्वरित, कुशल और पारदर्शी दौड़ का पक्षधर है – और वह इसे वितरित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

कार्यालय में एक अल्पसंख्यक लिबरल सरकार के साथ जो किसी भी बिंदु पर गिर सकती है, “हम।” नोवल ने कहा कि विपक्षी दल के रूप में जल्दी से जल्दी तैयार होने की बाध्यता है। “

तिथि निर्धारित करने के साथ ही समिति के लिए अगला कदम नेतृत्व की दौड़ के नियमों को खत्म करना है। पार्टी के सूत्र बताते हैं कि सीबीसी न्यूज के उम्मीदवारों को $ 300 (*********************************************) दौड़ में प्रवेश करने के लिए समर्थन के हस्ताक्षर।

(*****************************************************************************************), (*************************************************************************) हस्ताक्षर। यदि उम्मीदवारों ने प्रतियोगिता के सभी नियमों का पालन किया तो उस पैसे का आधा हिस्सा वापस कर दिया गया था।

पूर्व पार्टी के अंदरूनी सूत्रों की बढ़ती आलोचना के बाद दिसंबर में शेहर ने कंजर्वेटिव नेता के रूप में इस्तीफा दे दिया। नए चुने जाने तक वह नेता के रूप में बने रहेंगे।

विवाद ने शिहर

चुनाव के बाद, शेहर ने इशारा किया कि उन्होंने पार्टी के “मजबूत” परिणामों को क्या कहा और जोर दिया कि वे नेता के रूप में बने रहेंगे। लेकिन उनके पद छोड़ने के आह्वान ने जोर पकड़ लिया – खासकर यह खबर सामने आने के बाद कि शेहर ने अपने बच्चों के स्कूल ट्यूशन के एक हिस्से के भुगतान के लिए पार्टी फंड का इस्तेमाल किया था। पार्टी के कार्यकारी निदेशक, डस्टिन वैन वुगट ने कहा कि यह स्कीर को दिए गए एक “मानक प्रस्ताव” का हिस्सा था जब उन्होंने रेजिना से ओटावा में अपने परिवार को स्थानांतरित कर दिया।

सीज़र के कार्यालय ने सीबीसी को बताया कि कंज़र्वेटिव पार्टी भुगतान कर रही थी। सस्केचेवान में स्कीयर के बच्चों के लिए निजी स्कूल ट्यूशन की लागत और ओटावा में ट्यूशन की उच्च लागत के साथ कुछ अन्य खर्चों के बीच का अंतर। उस लागत को “न्यूनतम” के रूप में वर्णित किया गया था, लेकिन हजारों डॉलर की राशि थी।

डैन नोवलन, आगामी कंजर्वेटिव लीडरशिप रेस के लिए आयोजन समिति के सह-अध्यक्ष, (*************************************************) कि पार्टी जून को अपने नए नेता का चयन करेगी 100, 2020 सीबीसी न्यूज़ नेटवर्क पर 5: 12 दोपहर ईटी। 27 # cdnpoli pic.twitter.com/TLgeCIy923

& mdash;@ PnPCBC

विवाद शीर चुनाव अभियान के दौरान पीछा। समान-विवाह और गर्भपात पर उनके विचारों पर सवाल उठाया गया था, जैसा कि एक बीमा दलाल और उनके दोहरे अमेरिकी नागरिकता के रूप में उनकी कथित साख थी। (विडंबना यह है कि टोरंटो का (*************************************************) यहां तक ​​कि उनके पूर्व डिप्टी पार्टी नेता ने स्वीकार किया कि स्कीर हार के बाद पार्टी पर जीत हासिल करने में विफल रही है।

“विषय एक ही है चाहे आप एक आर्थिक रूढ़िवादी, एक सामाजिक रूढ़िवादी या एक उदारवादी हों, और यह वह बात है: वह बहुत मजबूत नहीं था, “लिसा रिट, जिसने मिल्टन सीट खो दी थी, एक टोरंटो घटना में कहा था।

एकता या विभाजन 300 चुनावों के दौरान पार्टी के भीतर की सख्त भावनाएं “लेकिन जोर दे रही कंज़र्वेटिव अगले चुनाव में कनाडाई लोगों के सामने एकजुट दिखेंगी।

अक्टूबर के चुनाव में कंज़र्वेटिवों ने अपनी सीट की गिनती बढ़ा दी और लोकप्रिय वोट जीता, लेकिन अंततः उदारवादियों को पराजित नहीं करना।

शेहर ने एक महीने से भी कम समय पहले अपने इस्तीफे की घोषणा की थी, लेकिन उनके प्रतिस्थापन के बारे में अटकलें गर्म चल रही हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि पूर्व अंतरिम नेता रोना एम्ब्रोस और पूर्व कैबिनेट मंत्री पीटर मैकके जैसे कंजर्वेटिव सितारे चल रहे हैं। सांसद एरिन ओ’टोल ने भी कथित तौर पर अपने सहयोगियों को बताया कि वह दौड़ने का इरादा रखता है। पूर्व क्रैबिक प्रीमियर जीन चैरेस्ट

की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, जो कि उनके संघीय कंजरवेटिव मंत्री जॉन बेयर्ड द्वारा संकलित है, के साथ वित्त आलोचक पियरे पॉलीवरे का नाम भी चारों ओर फेंका जा रहा है। ।

कंजरवेटिव पार्टी ने हाल ही में नेतृत्व की दौड़ में शामिल होने के लिए अपने राष्ट्रीय नीति सम्मेलन को स्थगित कर दिया। शुरू में अप्रैल के लिए योजना बनाई गई, टोरंटो बैठक को नवंबर के मध्य में क्यूबेक सिटी में एक के पक्ष में रद्द कर दिया गया है।

मई में Scheer को कंजर्वेटिव नेता घोषित किया गया था 2017 एक भीड़ भरी दौड़ के बाद मैक्सिम बर्नियर पर अपनी संकीर्ण जीत के साथ संपन्न हुआ, जो अब कनाडा की पीपुल्स पार्टी का नेतृत्व करता है।