4 विवाहिता सहित दलाल महिला गिरफ्तार…Whatsapp पर लड़कियों की फोटो भेजकर होती थी डील

महाराष्ट्र के पालघर में वॉट्सअप के जरिए वेश्या व्यवसाय का पर्दाफाश कर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यह सेक्स रैकेट सोशल मीडिया के जरिए चलाया जाता था। फर्जी ग्राहक भेजकर पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है। पैसों का लालच देकर महिलाओं से वेश्या व्यवसाय करवाया जाता था। इस मामले में पुलिस ने 4 विवाहित महिला और एक एजेंट महिला को गिरफ्तार किया है।

एजेंट महिला ने एक वॉट्सअप ग्रुप तैयार किया था, इस ग्रुप के जरिए वह विवाहित और अविवाहित पुरुषों को महिलाओं का फोटो भेजकर ग्राहकों को आकर्षित करती थी। इस बारे में जानकारी पालघर पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह की विशेष टीम के पुलिस उपनिरीक्षक मल्हार थोरात और सहायक उप पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र शिवदे को मिली थी। उसके बाद उसने पुलिस मित्र की मदद से फर्जी ग्राहक तैयार कर नालासोपारा में जाल बिछाया था।

महिला का डेढ़ हजार और एजेंट महिला का एक हजार रुपए कीमत वॉट्सअप के जरिए तय की गई। लेकिन महिला वॉटसअप के जरिए जगह की जानकारी नहीं दे रही थी। एजेंट महिला बार बार स्थान बदल रही थी। लेकिन पुलिस की महिला की गतिविधि पर पूरी नजर थी। आखिरकार नालासोपारा स्थित रॉयल होटल के पास खाली मैदान में मिलने का तय हुआ। इस दौरान पुलिस ने छापा मारकर महिला और एजेंट महिला को रंगेहाथ पकड़ा।

Facebook Comments