बहाने से 50 साल के बूढ़े ने, 1 साल की बच्ची का किया रेप…..

 Telangana के निजामाबाद से हैरान करने वाली खबर सामने आई है।

दरअसल खबर यह है कि नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश करने के आरोप में 50 साल के व्यक्ति को गांव वालों ने पेड़ से बांधकर पीटा है। मेदाराई सायान्ना नाम के इस शख्स पर दोनकेश्वर गांव की एक साल साल की लड़की पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगा है।

 

नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश करने वाले इस शख्स को गांव के 15-20 लोगों ने पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि पूरी घटना के दौरान पूरे गांव से 400 लोग मौजूद थे, और किसी ने भी शाम तक इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना नहीं दी।

 

बताया जा रहा है कि नाबालिग जब अपने घर में अकेली थी उस समय सायान्ना ने बिस्किट देने के बहाने उसे अपने घर में बुलाया था और उसके साथ रेप करने की कोशिश की थी। नाबालिग लड़की के माता-पिता दोनों ही मजदूर हैं और कुछ ही महीने पहले दोनकेश्वर गांव में रहने के लिए आए थे।

 

बता दें कि रविवार को मेदेराई सायान्ना नाम के इस शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने अपना दम तोड़ दिया। असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस शिवा कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है जिसकी वजह किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। किसी भी गांव वाले ने इस मामले कोई बयान नहीं दिया है।

बता दें कि आरोपी शख्स सायन्ना का तीन बार तलाक हो चुका था वह अपने दुबई में रह रहे भाई के घर पर रहता था। सायान्ना की तीसरी पत्नी उस पर उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद उसे छोड़कर चली गई थी।

 

Facebook Comments