ओडिशा में बलात्कार का शिकार हुई 6 साल की मासूम,गयी कोमा में…

ओडिशा में 6 साल की मासूम से शिकार का मामला सामने आया है। बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने 25 साल का शख्स उसे अपने घर ले गया।

ओडिशा में बलात्कार का शिकार हुई 6 साल की मासूम कोमा में चली गयी है। अस्पताल प्रशासन ने कहा कि बच्ची के सिर में गंभीर चोटे हैं लेकिन हम उसे बचाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। बच्ची की मां ने बताया कि वह इसी साल उसका पहली कक्षा में एडमिशन करवाने की तैयारी कर रही थीं, वह बहुत शर्मीली लड़की थी, पता नहीं क्यों इस राक्षस ने उसे दबोच लिया। आपको बता दें कि बच्ची के परिजन बहुत गरीब हैं और उसके पिता राज्य के बाहर खाना बनाने का काम करते हैं।

ओडिशा के स्वास्थ मंत्री प्रताप जेन ने सोमवार को अस्पताल का दौरा किया और कहा कि बच्ची के इलाज का खर्चा सरकार वहन करेगी। आपको बता दें कि कटक जिले के जगन्नथपुर गांव में रहने वाली यह बच्ची बिस्किट लेने के लिए घर से बाहर निकली थी।

 

इस मामले में 25 साल के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। उस पर आरोप है कि वह बच्ची को चॉकलेट के बहाने अपने घर ले गया था। उसने बच्ची को 5 रुपये की चॉकलेट और 5 टॉफियां दिलवाईं और स्कूल की तरफ ले गया।

गौरतलब है कि बच्ची शनिवार को जब घर से बिस्किट लेने के लिए बाहर निकली,उस वक्त बिजली नहीं आ रही थी। जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। पुलिस ने बताया कि खोजबीन के दौरान बच्ची स्कूल परिसर के अंदर बेहोश और बिना कपड़ों के मिली। उसके सिर और मुंह से खून निकल रहा था।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रेप के बाद उसने बच्ची के सिर को तीन बार स्कूल की दीवार में मारा था। फिर उसे लगा कि बच्ची मर गई है इसलिए वह बच्ची को इस हालत में छोड़कर फरार हो गया। डॉक्टर्स के मुताबिक बच्ची के सिर, चेहरे, छाती और प्राइवेट पार्ट्स में गहरी चोटों के निशान हैं और उसकी हालत बेहद गंभीर है।

पुलिस ने आरोपी शख्स के ऊपर रेप, हत्या का प्रयास और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां उसकी जमानत याचिका को खारिज कर उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि वह 60 दिनों में इस मामले में चार्जशीट दाखिल करेगी। आपको बता दें कि ओडिशा पुलिस को पिछले 7 दिनों में नाबालिगों से जुड़े 10 यौन अपराध के मामलों की शिकायत मिली है।

 

Facebook Comments