7 एकड़ में बना है…भूल जाएंगे शाहरुख का ‘मन्नत’,नहीं देखी होंगी धोनी के घर की ये तस्वीरें

 भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी असल जिंदगी में भी स्टार है और एक स्टार की तरह रहते हैं। रांची में रिंग रोड में धोनी का फार्म हाउस करीब 7 एकड़ में फैला हुआ है। घर में चारों तरह काफी हरियाली है और बड़ा गार्डन है।

 

धोनी की वाइफ साक्षी ने घर की आउटर ब्यूटी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। धोनी का ये नया घर करीब तीन साल में बनकर तैयार हुआ है।
इससे पहले वो हरमू रोड स्थित घर में रहते थे। उनके घर में सभी लग्जरी सुविधाएं हैं। इस घर में नेट प्रैक्टिस फील्ड, एक अल्ट्रा मॉडर्न जिम के अलावा गार्डन एरिया और काफी खाली जमीन भी है।

आपको बता दें महेंद्र सिंह धोनी इकलौते ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने आईसीसी की तीनों बड़ी ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है। धोनी की कप्तानी में भारत आईसीसी की वर्ल्ड-टी20 (2007 में), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011 में) और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी (2013 में) का खिताब जीत चुका है।

महेंद्र सिंह धोनी अपने बालों के स्टाइल के लिए भी मशहूर रहे हैं। कभी लंबे बालों के लिए जाने जाने वाले धोनी समय समय पर हेयर स्टाइल बदलते रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि धोनी फिल्म स्टार जान अब्राहम के बालों के दीवाने रहे हैं।
एमएस धोनी दुनिया भर में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर रहे हैं। टेस्ट से संन्यास लेने से पहले उनकी औसत आमदनी 150 से 190 करोड़ रुपये सालाना थी, जिसमें अभी भी बहुत ज्यादा की कमी नहीं हुई है।
Facebook Comments