9 साल छोटे लड़के से रचाई शादी, दिये कई बोल्ड सीन…एक अफेयर से चौपट हुआ उर्मिला का करियर

रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर की गिनती 90 के दशक की हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्रियों के तौर पर होती है। उर्मिला ने कई फिल्मों के अलावा टीवी पर भी काम काम किया है। उन्होंने हिंदी फिल्मों को अलावा मराठी,तेलेगू, मलयालम और तमिल भाषा की फिल्मों में भी अपने जलेवे बिखेरे लेकिन अब वो फिल्मों से काफ दूर हैं। उन्हें हाल ही में एक आइटम सॉन्ग में देखा गया था। आज रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर का जन्मदिन है और वो 45 साल की हो गई हैं।

रंगीला गर्ल इन एक्ट्रेस में हैं जिनकी करियर की शुरूआत तो बहुत अच्छी रही लेकिन बाद में अबकुछ चौपट हो गया। एक्ट्रेस ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नसीरुद्दीन शाह की फिल्म मासूम में काम किया था जिसके बाद चमत्कार, रंगीला, इंडियन, दौड़, चाइना गेट, खूबसूरत जैसी फिल्मों में काम किया। कहा जाता है कि उर्मिला का करियर बर्बाद करने के पीछे डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा से उनका अफेयर था। दरअसल करियर की शुरूआत में राम गोपाल वर्मा से उनका अफेयर रहा था और राम गोपाल की वजह से ही एक्ट्रेस का करियर टॉप पर था।

ये बात तो सभी जानते हैं कि राम गोपाल वर्मा का फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर लोगों से पंगा ही रहता है। इस वजह से उर्मिला को किसी ने भी अपनी फिल्म में नहीं लिया और राम गोपाल से अलग होने के बाद एक्ट्रेस काम के लिए तरसती रही। वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने 42 साल की उम्र में 9 साल छोटे लड़के से शादी की। उनके पति का नाम मोहसिन अख्तर है। मोहसिन अख्तर वैसे तो बिजनेसमैन हैं लेकिन वो बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। वो सौरभ सेन गुप्ता की फिल्म कर चुके हैं। जोया अख्तर की फिल्म ‘लक बाय चांस’ में भी छोटी भूमिका कर चुके हैं। ‘मि. इंडिया’ प्रतियोगिता में भी हिस्सा ले चुके हैं।

Facebook Comments