90 के दशक की इस मशहूर अभिनेत्री की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएंगी ‘भोली पंजाबन’

बॉलीवुड फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली ऋचा चड्ढा 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शकीला की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। शकीला केरल से थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई वयस्क फिल्मों में काम किया।

 

ऋचा के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा की यह फिल्म 90 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकार में से एक शकीला की कहानी है। फिल्म जगत में जिन्होंने काफी नाम कमाया। उनके प्रशंसक एशिया भर में फैले थे और उन्होंने एक महिला कलाकार के रूप में धूम मचाई, जो उस दौर में आम बात नहीं थी। फिल्म की पटकथा रोमांचक है और इसकी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म की तैयारी जल्द शुरू हो जाएगी और इसकी शूटिंग अप्रैल या मई के अंत से शुरू होगी। इस फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश कर रहे है और यह अगले साल 2019 में रिलीज होगी।

 

‘भोली पंजाबन’ के नाम से मशहूर ऋचा जन्म 28 दिसम्बर 1988 पंजाब के अमृतसर में हुआ था। उन्होंने फिल्म ओए लक्की! लक्की ओए’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में नज़र आई। फिल्म में ऋचा ने नगमा खातून का किरदार निभाया था। इस फिल्म से ऋचा ने अभिनय की दुनिया में पहचान मिली!

Facebook Comments