इस एक्टर को एक्टिंग मिली विरासत में ,अपने पिता की ही तरह दिखतें है हैंडसम और स्टाइलिश….

 सुनील शेट्टी फिल्मों में बहुत कम ही नजर आते हैं लेकिन वो लाइमलाइट में बने रहते हैं। वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है। सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने भी बॉलीवुड में जगह बना ली है। ‘हीरो’ फिल्म से बॉलीवुड एंट्री करने के बाद आथिया अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है। आथिया के अलावा सुनील शेट्टी का एक बेटा भी है जिसका नाम आहान शेट्टी है।

एक समय ऐसा था जब पूरे बॉलीवुड में सिर्फ सुनील शेट्टी का नाम ही चलता था। वो बेहद पॉपुलर हुआ करते थे। फिल्म ‘धड़कन’ करने के बाद तो सुनील की पॉपुलैरिटी बहुत बढ़ गई थी। एक्शन और रोमांस करने के साथ-साथ सुनील शेट्टी ने कॉमेडी फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया। ‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ जैसी फिल्मों में उन्होंने अच्छी कॉमेडी की है।

आहान में एक एक्टर वाली सारी खूबियां साफ नजर आती हैं। वो अपने पिता की तरह हैंडसम हैं और एक्टिंग उन्हें विरासत में मिली है, इसलिए वो जरूर एक अच्छे एक्टर बनेंगे। खबरों के मुताबिक आहान बहुत जल्द बॉलीवुड की किसी रोमांटिक फिल्म से डेब्यू कर सकते हैं।

Third party image reference

आहान दिखने में अपने पिता से भी ज्यादा हैंडसम और स्टाइलिश हैं। आहान इस वक्त 21 साल के हैं। आहान भी अपने पिता की तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं।

Third party image reference

वो अपने पिता की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं और उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौक है। आहान ने एक्टिंग और फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है।

Third party image reference

 

Facebook Comments