आंख चैक कराने गई युवती से छेड़छाड़, डॉक्टर पर ये हुई कार्रवाई

गंजीखाना स्टेडियम से नारगुड़ा दरवाजा की ओर जाने वाले मार्ग पर रहने वाले एक नेत्र चिकित्सक के घर अपने भाई के साथ अपनी आंखों की जांच कराने गई एक 24 वर्षीय युवती ने डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मामले के बाद डॉयल-100 पर दी गई सूचना के आधार पर पुलिस दोनों पक्षों को लेकर सीधे कोतवाली पहुंची। घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस द्वारा इस मामले में डॉक्टर के विरूद्ध मामला कायम कर लिया गया है।
दरअसल टीकमगढ़ शहर में ही निवास करने वाली एक 24 वर्षीय युवती अपने भाई के साथ गंजी खाना स्टेडियम के समीप से नारगुडा दरवाजा जाने वाले मार्ग पर रहने वाले नेत्र चिकित्सक डॉ. जिनेन्द्र कुमार जैन के घर अपनी आंखों की जांच कराने गई थी। डॉक्टर युवती की आंखों की जांच करने लगे और उसका भाई बाहर बैठा हुआ था। अचानक उसे अपनी बहन की चिल्लाने की आवाज आई तो वह अंदर की ओर गया, तब उसकी बहन ने डॉक्टर द्वारा की गई हरकत के बारे में बताया। मामले की जानकारी डॉयल-100 को दी गई। मौके पर पहुंची डॉयल-100 दोनों पक्षों को लेकर सीधे कोतवाली पहुंची। जहां टीआई नवल आर्य ने दोनों पक्षों की बातों को सुना।

इस बीच दोनों पक्षों से बीच बचाव की कोशिशें जारी रहीं परंतु युवती ने इस मामले में हिम्मत से काम लेते हुए डॉक्टर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई और कोतवाली पुलिस ने डॉक्टर के विरूद्ध धारा 354 आईपीसी के तहत मामला कायम कर लिया है। घटना के संबंध में टीआई नवल आर्य ने बताया कि युवती के अनुसार बीते दो दिन पूर्व जब वह अपने चश्मे के लिए आंखों की जांच कराने गई थी तब भी डॉक्टर द्वारा उससे छेड़छाड़ की गई थी। शनिवार को वह अपना चश्मा उठाने के लिए गई थी। इस दौरान एक बार फिर डॉक्टर द्वारा हरकत की गई। जिसके चलते उसने मामले की सूचना कोतवाली में दर्ज कराई है।

Facebook Comments