राशिफलः 06 सितम्बर 2018, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए यह दिन गुरुवार

मेष, वृष, मिथुन

अपने दरवाजों को ठीक से बंद करके रखें, नुकसान हो सकता है। इस बात का ध्यान रखें कि आफका घऱ पूरी तरह से सुरक्षित ही हो वरना बेकार का नुक्सान उठाना पड़ सकता है। अपने कीमती सामान को यूं ही कहीं पर भी ना छोड़ें। पछतावे से सुरक्षा भली।

कर्क, सिंह, कन्या

आज आपके लिए खुश खबरी है कि आपके सकारात्मक व्यवहार के कारण आप अच्छे स्वास्थ्य का आनन्द लेंगे। आपको कोई भी स्वास्थ्य से सम्बन्धित परेशानी नहीं होगी परन्तु इसका फायदा ना उठाएं, आप अध्यात्म की ओर बढ़ेंगे। इससे आपको मानसिक शान्ति और अच्छा स्वास्थ्य मिलेगा। साथ में कुछ ऐसी क्रियाएं भी करें, जिससे आपके शरीर को उचित आराम मिले।

तुला, वृशच्क, धनु

हो सकता है आप अपने काम को निश्चित समय में पूरा ना कर पाएं इसलिए अभी से सावधान रहना जरूरी है। अगर आप नौकरी के लिए आवेदन या किसी छात्रवृत्ती के कागजों पर काम कर रहे हैं तो पूरी तरह से सतर्क रहें। जितना जल्दी हो सके अपना काम खत्म कर लें वरना अनचाही मुश्किलें आ सकती हैं।

मकर, कुम्भ, मीन

आज आप दिमाग की शान्ति के लिए जगह ढ़ूंढ़ना चाहते हैं। आप कुछ घंटे अकेले बिताने के बाद संन्तुलित महसूस करेंगे। आप आज आराम करें आप फिर से अपनी ऊर्जा पाकर अच्छा अनुभव करेंगे और जीवन की तरफ साकारत्मक नजरिये से देखेंगे

Facebook Comments