बाथरूम की ये चीजें बदलेगी आपकी किस्मत…..

वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ अगर आप पानी से भरी बाल्टी को स्नानघर में रखते है तो ऐसा करने से घर में खुशियां आती हैं और लक्ष्मी का वास होता है, यही नहीं बल्कि मान्यता है कि ऐसा करने से घर में कभी धन की कमी नहीं होती और घर में खुशहाली बनी रहती है.

हमारे आस पास की ऐसी कई चीजे होती है जो दिखने में बेहद ही साधारण होती लेकिन वह हमारी ज़िंदगी में कई मायने रखती है. यही नहीं बल्कि वह कई लाभ पहुंचाती है क्या आप ये जानते है कि आपके बाथरूम में रखी बाल्टी आपकी किस्मत से जुडी हुई है. क्या आप इस बात पर विश्वास करेंगे, बिलकुल नहीं करेंगे, लेकिन वास्तुशास्त्र के अनुसार आपके बाथरूम की बाल्टी आपके लिए ख़ास महत्व रखती है.

 

वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ अगर आप पानी से भरी बाल्टी को स्नानघर में रखते है तो ऐसा करने से घर में खुशियां आती हैं और लक्ष्मी का वास होता है, यही नहीं बल्कि मान्यता है कि ऐसा करने से घर में कभी धन की कमी नहीं होती और घर में खुशहाली बनी रहती है. ये भी बताया गया है कि अगर आप नीले रंग की बाल्टी का इस्तेमाल करेंगे तो और भी बेहतर होगा.

 

नीले रंग की बाल्टी को भरकर रखने और उपयोग करने से ग्रह दोष भी शांत होते हैं और नकारात्मक ऊर्जा भी दूर होती है, इसके अलावा आप अगर रात को सोने से पहले घर की रसोई में एक बाल्टी पानी भरकर रखेंगे तो इससे घर में सुख-समृद्धि रहेगी. साथ ही जीवन में उन्नति होती है और कर्ज से मुक्ति भी मिलती है. अगर आपके बाथरूम में दरवाजे के सामने आइना लगा है तो आप उसे तुरंत हटा दे क्योंकि शास्त्रों के अनुसार इससे आर्थिक संकट, घर में कलह, बीमारी, नकारात्मक ऊर्जा का बढ़ना आदि समस्याएं हो सकती हैं.

Facebook Comments