14 सितंबर की भविष्यवाणी: शुक्रवार के दिन क्या लिखा है आपकी किस्मत में

मेष, कर्क, मकर :

यद्यपि आप जो कहते हैं उसे नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, याद रखें कि गलत जानकारी फाइबर ऑप्टिक गति पर यात्रा करती है। आप सुनते हर रसदार पर विश्वास करने में चूसना मत जाओ। भले ही इंटेल किसी ऐसे व्यक्ति से आता है जिस पर आप भरोसा करते हैं, तो अपनी स्वतंत्र तथ्य जांच करें। यदि ऐसा करने के लिए नाटक नहीं बनाया जाता है, तो ठंड कठिन तथ्यों को प्राप्त करने के लिए सीधे स्रोत पर जाएं।

14 सितंबरकी भविष्यवाणी: शुक्रवारके दिनक्या लिखाहै आपकी किस्मत में

सिंह, कन्या, कुंभ :

अपने मस्तिष्क को आज एक ब्रेक दें और अपनी आत्मा को खिलाने में प्रसन्न रहें और अपने शरीर को सुखदायक करें। फ्लैटों पर अपनी सबसे आरामदायक पर्ची पहनें, अपनी सुबह यात्रा के लिए शांतिपूर्ण धुनों को स्पॉटिफ़ाई करें, या अपने आप को फूलों के उज्ज्वल गुलदस्ते से इलाज करें। आखिरकार, यदि आप नवीनतम गंदगी के केंद्र में थे, तो क्या आप वही सम्मान नहीं चाहते हैं?

वृषव, धनु, मीन :

एक सभ्य योग कक्षा आपको अपने दिमाग को खोलने और अपनी त्वचा में डुबकी करने में मदद कर सकती है, आसन के एक घंटे के लिए बाहर निकलने के लिए कोई अपराध नहीं। शाम तक आपको उस विशेष व्यक्ति के साथ कुछ पीछे-बंद दरवाजे के समय के लिए प्राथमिकता दी जाएगी। ऐसा प्रतीत हो सकता है, लेकिन यदि आप अपने आप से जुड़े नहीं हैं तो आप किसी अन्य व्यक्ति से कनेक्ट नहीं हो सकते हैं।

मिथुन, वृश्चिक, तुला :

क्या इसे सांस लेने में थोड़ा मुश्किल हो रही है, आज का तीव्र विरोध बुध बुध और आपके सह-शासक, अंतर्ज्ञानी नेप्च्यून से चिंतित है, जो आपको बहुत करीब-करीब आराम से बांड में हवा के लिए गैसिंग कर सकता है। यद्यपि आप स्वेच्छा से अपने आप को रिश्ते में देते हैं, फिर भी वापस खींचने का समय है। अपने स्वायत्त हितों की उपेक्षा करना असंतुलित खिंचाव बनाने का एक निश्चित तरीका है। यदि आप में से कोई भी बहुत कसकर चिपक रहा है, तो समय-समय पर संतुलन को फिर से स्थापित करना चाहिए।

Facebook Comments