ये एक ऐसा होटल है जहाँ एक रात रूककर ही आपको महसूस हो जाएगा कि डर क्या होता है……

इस होटल की खास बात तो ये है कि यहाँ पर कई सारे ऐसे ट्रैप तैयार किये गए है जिसे देखकर ऐसा लगेगा कि कोई आपका मर्डर करने वाला है. अगर आप भी कुछ भयानक और एडवेंचर्स करना चाहते है तो चले आइये इस होटल में एक रात बिताने.

इस दुनिया में कई ऐसे लोग होते है जिन्हे डर नहीं लगता जो कहते है कि उन्हें किसी भी भूत से डर नहीं लगता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे होटल के बारे बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर ही आपकी रूह काँप जाएगी. ये एक ऐसा होटल है जहाँ पर आप रात नहीं गुजर सकते है. इस होटल में केवल एक रात रूककर ही आपको महसूस हो जाएगा कि डर क्या होता है. ये होटल तो सिर्फ उन्ही लोगो के लिए बनाया गया है जो कहते है कि हमें डर नहीं लगता है. इस होटल में कमजोर दिल वाले लोग नहीं रुक सकते है.

 

ये होटल लंदन में है जिसे 19वी शताब्दी की तरह बनाया गया था. दिखने में तो ये एक नम्बर आलिशान होटल है लेकिन इसके अंदर भयानक दृश्य है. दरअसल अमेरिका में एक सीरियल किलर बहुत फेमस था और वो होटल में जाकर लोगों को मार देता था. साल 1891-1949 के बीच में इस किलर ने कम से कम दो लोगो को मार दिया था. आज तक उस किलर की बाते की जाती है और उस किलर का नाम है ‘एच.एच होम्स’. इस किलर पर कई फिल्मे भी बन चुकी है.

 

 

Facebook Comments