अक्षय कुमार के बेटे का दिल इस चुलबुली अभिनेत्री ने चुराया, सरेआम आरव ने कह दी दिल की बात

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो काफी सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करते आ रहे हैं। यह भी कलाकार है जिनकी लोकप्रियता समय के साथ घटने की वजह बढ़ती ही गई। आजकल बॉलीवुड सेलेब्स ज्यादा उनके बच्चे सुर्खियों में छाए रहते हैं। लगभग सभी कलाकारों के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं और कुछ बॉलीवुड में डेब्यू कर भी चुके हैं। लेकिन उन्हीं में से कुछ ऐसे भी हैं जो बिना डेब्यू के भी आए दिन बॉलीवुड में सुर्खियों पर छाए रहते हैं। इनमें सारा अली खान, सुहाना खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर भी शामिल है। मीडिया की भी नजर इन पर हमेशा बनी रहती है क्योंकि है स्टार किड्स हैं। लेकिन जब स्टार किड्स की बात हो रही है तो अक्षय कुमार का बेटा कैसे पीछे रह जाए। अक्षय कुमार की गिनती शुरुआत से ही बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में की जाती है, अक्षय बाकी सभी एक्टर से ज्यादा अच्छी खासी कमाई भी कर लेते हैं क्योंकि यह साल की तकरीर 3 से 4 साल में बना देते हैं जो बाकी सुपरस्टार से कहीं ज्यादा होती है। अक्षय की सभी फिल्में हिट होती है और इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले हैं। लेकिन आज हम बात खिलाड़ी अक्षय कुमार की नहीं बल्कि उनके बेटे की करेंगे।

अक्षय कुमार का बेटा भी आजकल काफी सुर्खियों में आ रहा है। अक्षय का बेटा आरव दिखने में अक्षय कुमार से भी ज्यादा हैंडसम लगता है। हम आपको बता दें कि आयोग की उम्र अभी सिर्फ 16 साल है लेकिन दिखने में यह इतने स्टाइलिश हैं कि किसी भी खूबसूरत लड़की का दिल फिसल जाए। अक्षय कुमार का बेटा इस बार किसी और बात से नहीं बल्कि एक अभिनेत्री को लेकर सुर्खियों में है। जी हां, अक्षय कुमार का बेटा बॉलीवुड की एक टॉप अभिनेत्री का बहुत बड़ा दीवाना है। इस अभिनेत्री ने आरव का दिल चुराया है वह भी खूबसूरती के मामले में किसी भी अभिनेत्री को पीछे छोड़ सकती है।

जिस अभिनेत्री पर आरव का दिल आया है वह और कोई नहीं बल्कि चुलबुली क्यूट गर्ल आलिया भट्ट है। आरव कुमार आलिया भट्ट को बेहद पसंद करते हैं, आरव का मानना है कि वह आलिया भट्ट के सबसे बड़े फैन हैं और उन्होंने यह बात खुद भी स्वीकार करी है। हालांकि आलिया और एक फ्रेंड पसंद करते हैं लेकिन उन्होंने कहा कि वह उनकी एक्टिंग के बहुत बड़े दीवाने हैं।

aarav kumar के लिए इमेज परिणाम आरव ने आगे बातचीत करने पर कहा कि आलिया भारत की हर एक चीज उन्हें बेहद पसंद आती है और उनकी ओर आकर्षित करती है। यही वजह है कि आरव आलिया भट्ट की कोई भी फिल्म मिस नहीं करते और हर फिल्म को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जाते हैं।

 

आलिया भट्ट उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआती दौर में ही खूब बड़ा नाम कमा लिया है। यही एक खास वजह है कि अक्षय कुमार के बेटे और उन्हें डेट पर भी ले जाना चाहते हैं। हम आपको बता दें कि आलिया कि अभी तक कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड में कदम रखते ही दे दी है। फिलहाल इस बात को सब जानते हैं कि आलिया भट्ट संजू स्टार रणबीर कपूर को डेट कर रही है। ऐसे में यह देखना बेहद उत्साहित रहेगा कि आलिया भट्ट का इस बात पर क्या रिएक्शन आता है। फिलहाल आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरें रणबीर कपूर के साथ खूब तेजी से फैल रही हैं। बॉलीवुड की हर पार्टी में इन दोनों को एक साथ जाते हुए देखा जाता है और एक साथ ही बाहर निकलते हैं अब देखना यह होगा कि यह रिलेशनशिप आगे कितने दिन तक चलता है।

Facebook Comments