नॉटिंघम टेस्ट: बुमराह, अश्विन के फिट होने के बाद अब कोहली के बारे में आई ये खबर

आज टीम इंडिया अपना 72वां स्वतंत्रता दिवस मन रही है. इस दौरान भारतीय क्रिकेट फैंस के पास 2 बड़ी खुशखबरी आ चुकी है. इस इंग्लैंड के दौरे की शुरुआत में चोटिल हुए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं. जो एक अच्छी खबर है.

नॉटिंघम टेस्ट: बुमराह, अश्विन के फिट होने के बाद अब कोहली के बारे में आई ये खबर

जसप्रीत बुमराह आयरलैंड के खिलाफ टी20 मैच के दौरान अंगूठे में चोट लगने से चोटिल हो गए थे. लेकिन नॉटिंघम टेस्ट से पहले उनका पूरी तरह से ठीक हो जाना टीम इंडिया के लिए एक राहत की बात है. उनके टीम में होने से टीम इंडिया की गेंदबाजी में और भी धार आ जाएगी.

इसके अलावा टीम इंडिया के स्पिनर रवि अश्विन भी लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान उन्हें बल्लेबाजी करते समय चोट लग गई थी. लेकिन उनकी चोट उतनी गहरी नहीं थी. जितनी जसप्रीत बुमराह की थी. लेकिन वो तीसरे टेस्ट से पहले पूरी तरह से फिर हो चुके हैं. जो टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर है.

लेकिन इन सबके बावजूद टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ी यानी कप्तान विराट कोहली की बारे में बड़ी खबर ये आ रही है कि उनकी फिटनेस पर अभी भी संशय बरक़रार है. कप्तान विराट कोहली की फिटनेस के बारे में अभी कुछ बभी नहीं कहा जा सकता. खुद कप्तान कोहली का मानना है कि वो टेस्ट के शुरू होने से पहले पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे.

हालांकि कोहली अभी अपनी फिटनेस पर पूरी तरह से काम कर रहे हैं. विराट अपनी पुरानी फिटनेस पाने के लिए रिहैब से गुजर रहे हैं. लेकिन उनके खेलने के ऊपर फैसला मैच के शुरू होने के पहले ही लिया जाएगा कि वो खेलेंगे या नहीं.

Facebook Comments