एक गरीब भिखारिन की बेटी अाज है बाॅलीवुड के जाने-माने अभिनेता की पत्नी, जानिए विस्तार से

बाॅलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान तो महान हैं ही मगर उनके पिता सलीम खान उनसे कहीं ज्यादा महान हैं। दोस्तों इसका प्रमाण को कई साल पहले दे चुके हैं जब उन्होंने एक गरीब भिखारिन की अनाथ बेटी को गोद लिया तथा उसे अपनी सगी बेटी से प्यार दिया। चलिये दोस्तों हम अापको भारतीय सिनेमा के प्रसिद्ध लेखक सलीम खान की इस महानता की दास्तान को विस्तार से बताते हैं।

एक गरीब भिखारिन की बेटी अाज है बाॅलीवुड के जाने-माने अभिनेता की पत्नी, जानिये विस्तार से

दोस्तों ये बात कई साल पुरानी है जब सलमान खान के पिता सलीम खान मार्निंग वाक पर जाया करते थे, उस समय वो जब एक रोज सड़क पर दौड़ रहे थे तभी उन्होंने देखा कि एक गरीब महिला अपनी बेटी का पेट भरने के लिए भीख मांग रही होती है। यह देख सलीम खान का दिल पिघल जाता है और वो इसके बाद हर रोज उस गरीब मां बेटी के लिए खाना लेकर जाने लगते हैं और यही सिलसिला काफी समय तक चलता रहता है।

लेकिन दोस्तों एक रोज सलीम खान क्या देखते हैं कि जो महिला अपनी बेटी का पेट भरने के लिए भीख मांगती थी वो इस दुनियां से अलविदा कह चुकी होती है, तब सलीम खान सोचते हैं कि मुंबई की इन भयानक सड़कों पर इस छोटी सी बच्ची को अकेला नहीं छोड़ेंगे। दोस्तों सलमान खान के महान पिता सलीम खान उस गरीब भिखारिन की लड़की को अपने घर ले अाते और उस लड़की बकायदा गोद लेकर अपनी सगी बेटी की तरह ही उस लड़की का पालन पोषण करते हैं।

वो लड़की और कोई नहीं वल्कि सलमान खान के परिवार के प्रत्येक सदस्य की लाडली अर्पिता खान हैं जी हाँ दोस्तों बाॅलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सलमान खान अर्पिता को अपनी सगी बहन से भी अधिक प्यार करते हैं, दोस्तों सलमान खान ने अपनी लाडली बहन अर्पिता खान की शादी बहुत ही धूम-धाम से की थी।

गरीबी में अपना बचपन बिताने वाली अर्पिता खान अाज बाॅलीवुड के जाने माने अभिनेता अायुष शर्मा की पत्नी हैं, दोस्तों अभिनेता अायुष शर्मा 5 अक्टूबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म लव यात्री से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

Facebook Comments