अपनी शादी पर ऐश : बालकनी में घुटनों के बल बैठकर अभिषेक ने किया था प्रपोज, लग रहे थे हॉलीवुड के हीरो

बीते 2018 में कई बॉलीवुड स्टार्स ने शादी कर ली। निक जोनास-प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, कपिल शर्मा- गिन्नी चतरथ जैसे स्टार्स ने पिछले साल फेरे लिये। इस सब के शादी के फैसले से इनके फैंस बहुत ज्यादा खुश हुए। ऐसे ही साल 2007 एक्ट्रेस एश्वर्या राय के फैंस के लिए सबसे अच्छा साल रहा। जब उन्हें पता चला कि ऐश ने अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली है। जब ऐश और अभिषेक ने शादी का फैसला लिया..उस वक्त ऐश बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार थीं। दोनों ही स्टार्स के प्यार के चर्चे मीडिया में आम थे.लेकिन अचानक शादी के फैसले ने सबको हैरान कर दिया था।

ये बात तो सभी जानते हैं कि ऐश और अभिषेक ने एक साथ बहुत सारी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में काम करते करते दोस्ती प्यार में कब बदल गयी..इस बात का अहसास दोनों स्टार्स में से किसी को नहीं हुआ। हाल ही में ऐश्वर्या ने फिल्मफेयर में दिये इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि कैस रोमांटिक अंदाज में पति अभिषेक ने उन्हें प्रपोज किया था।

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म गुरु की रिलीज से ठीक पहले न्यूयार्क में हम एक होटल में ठहरे थे। जहां मौका पाते ही अभिषेक बालकनी पर अपने घुटनों के बल बैठ गये और मुझे बिलकुल फिल्मी स्टाइल में शादी के लिए प्रपोज किया। उस वक्त वो मुझे किसी हॉलीवुड फिल्म के हीरो से कम नहीं लग रहा था। उन्होंने बताया कि प्रपोज करने के बाद अगली फिल्म ‘जोधा अकबर’ उन्हें दूल्हन की तरह सजाया गया..इस समय मुझे सबसे अच्छी वाली फीलिंग आई थी अपनी शादी को लेकर। काम की बात करे तो आखिरी बार ऐश को फन्ने खां में देखा गया था तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

 

Facebook Comments