जियो के ग्रहकों के लिए आई एक बड़ी खुशखबरी,जानकर हो जाइये खुश…..

जैसा की हम सभी इस बात को अच्छे से जानते हैं कि जब से हमारे भारत में जियो ने कदम रखा है, तब से ये कंपनी बहुत ज्यादा तरक्की कर रही है, ये एक मात्र ऐसी टेलिकॉम कंपनी है जिसने आते ही अन्य पुरानी टेलिकॉम कंपनियों को पछाड़ दिया था. वहीं आज हम आपको एक बड़ी खबर बताने जा रहे है, बता दें कि मुकेश अंबानी ने सभी भरतियों के लिए एक विशेष तौफा लेकर आए है. अगर आप भी जियो ग्रहक है तो आपके लिए तो और भी बड़ी खुशखबरी है.

जियो के आने के बाद 1जीबी डाटा की औसत किमत 152 से घटकर मात्र 10 रुपय आ गई है. इससे देश में इंटरनेट की पहुंच आसान हुई है और डेटा किमतों में भारी गिरावटों के चलते नए वर्ग ने भी पहली बार इंटरनेट का अनुभव लिया है. ऐसे में जियो ने आते ही इतने सारे ऑफर लेकर आई की जिनका मुकाबला करने अन्य कंपनियों ने भी ऑफर देने चालू किए.

बता दें कि एक खबर के मुताबिक इस बात का खुलासा हुआ है कि जियो ने अपने ग्रहकों के साठ हजार करोड़ कि बचत की हैं. अगर जियो कंपनी नहीं आई होती तो आपको इतने रुपेय तक का छुना लग जाता. जियो के आने से बहुत लोग जो बेरोजगार थे उन्हें भी नौकरियां मिली.

सकल घरेलू उत्पाद जीडीपी के अंदर 5.65 प्रतिशत बड़ौती आई है. वहीं सभी भारतियों के लिए रिलाइंस जियो अपने ग्रहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी बनकर आई है. जिसका लाभ आजतक हर जियो ग्रहक उठा रहे हैं.

Facebook Comments