पालमपुर पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता ,गैंगरेप के सभी आरोपी गिरफ्तार……

. पालमपुर पुलिस ने नाबालिग छात्र के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस के हाथ सामूहिक दुष्कर्म के कुल 5 आरोपी लगे हैं. पुलिस ने कुल दो बार में इन आरोपियों को पकड़ा हैं.

पुलिस ने गत 27 अप्रैल को इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले ये दोनों ही आरोपी नाबालिग थे. वहीं पुलिस ने हाल ही में अन्य 3 आरोपियों को भी धरदबोचा हैं.

इस मामले में कांगड़ा एसएसपी संतोष पटियाल ने कहा है कि पालमपुर में हुए नाबालिग के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की हैं. ये एक ब्लाइंड केस था और पीड़िता को आरोपियों की जानकारी नहीं थी. पकड़े गए तीनों आरोपियों के नाम क्रमशः अजय, निशांत शशि हैं.

दुष्कर्म मामले में पकडे गए ये तीनों आरोपी बालिग़ बताए जा रहे हैं. जबकि पूर्व में पकड़े गए दोनों आरोपी नाबालिग हैं. इन दोनों नाबालिग आरोपियों को जुवेनाइनल कोर्ट में भी पेश किया गया था. फिलहाल इन दोनों को सुपुर्द दारी पर सौंपा गया है. आपको बात दे कि नाबालिग लड़की से उस समय सामूहिक बलात्कार किया गया था, जब वह अपने साथी के साथ मंदिर से वापस लौट रही थी.

Facebook Comments