भाभी के रूम में रात 11 बजे फोन लेने पहुंचा देवर, अचानक फोन पर चल पड़ी पोर्न फिल्म

 लसूडिया थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने देवर के खिलाफ ज्यादती की कोशिश का और सास पर उसका साथ देने का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार उसका देवर काफी समय से उस पर बुरी नजर रखता था।

पति जब शहर के बाहर गए तो देर रात वह मोबाइल लेने के बहाने कमरे में घुसा और फोन पर अश्लील वीडियो दिखा कर अश्लील हरकत करने लगा। जैसे-तैसे उसने देवर कमरे से बाहर किया। इसके बाद वह लगातार उसे परेशान कर रहा था, तंग आकर महिला ने देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुबाइल लेने के बहाने आया देवर और गंदी फिल्में दिखाने लगा

 

 

पीड़ित महिला के मुताबिक़ देवर की नीयत शुरू से ठीक नहीं थी। वह अक्सर छेड़छाड़ किया करता था। मैं इसे उसका बचपना मानकर नजरंदाज कर देती थी, लेकिन कुछ दिनों पहले वह मनमानी पर उतर आया। मेरे पति किसी काम से अहमदाबाद गए थे, उस दिन घर पर सिर्फ मैं, सास और देवर ही थे। रात 11 बजे उसने मेरे रूम का दरवाजा खटखटाया।

पीड़िता अपने रिश्तेदार के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची

मैंने पूछा तो कहने लगा मेरा मोबाइल आपके रूम में रह गया है। मैंने गेट खोला तो अन्दर आकर दूसरे मोबाइल से एक गंदा वीडियो दिखाने लगा। मैंने उसे बाहर जाने को कहा तो वह मुझे पकड़कर हरकत करने लगा। मेरे विरोध के बावजूद वह मुझे हर कहीं टच कर रहा था। उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। जो भी हमारे बीच होगा वो बात बाहर नहीं आएगी। इस पर मैं जब चिल्लाई तो उसने मुझे धमकाया कि यदि ये बात किसी को बताई तो वह जान से मार देगा।

पीड़िता के घर वाले भी उसपर शक करने लगे थे

पीड़िता के मुताबिक़ सुबह फिर से मेरे साथ हरकत कर रहा था। यह सब मेरी सास ने देखा और कहा कि ये क्या कर रहा है। जब मैंने सास को रात वाली बात भी बताई तो उसने कहा कि मर्द तो कुछ भी कर सकता है। इसके बाद देवर की हरकतें और बढ़ गईं। पति के आने पर सास और देवर ने मिलकर उनको मेरे खिलाफ भड़का दिया। इसने मोबाइल पर मैसेज भी किया कि ये मेरे रूम में रात को चार बजे आई थी।

 

पीड़िता काफी देर तक पुलिस स्टेशन में रही लेकिन किसी ने उसकी बात की ओर ध्यान नहीं दिया

परिवार की इज्जत के बारे में सोचकर मैं अब तक चुप थी, लेकिन जब सब्र का बांध टूट गया तो मजबूरी में शिकायत करनी पड़ी। मैं अपने पति के साथ रहना चाहती हूं। मैं कहीं से भी गलत नहीं हूं, मैं इनसे अपने गलत होने का सबूत मांग रही हूं तो वो भी नहीं दिखा रहे हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने देवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक़ जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

Facebook Comments