10 महीने बाद मिली जेल से रिहाई,एक्टर अमित टंडन की पत्नी रूबी टंडन को …..

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर अमित टंडन की पत्नी रूबी टंडन पिछले 10 महीने से दुबई जेल में बंद थी और अब आख़िरकार उन्हें जेल से रिहाई मिल ही गई. सूत्रों के हवाले से हाल ही में पता चला हैं कि रूबी अब जेल से बाहर आ चुकी हैं. लेकिन अब भी कुछ लीगल फॉर्मलिटीज बाकि हैं जिसके कारण उन्हें रुकना पड़ा हैं. एक्टर अमित टंडन भी अपनी 7 वर्षीय बेटी के साथ पत्नी को लेने दुबई गए हैं.

रूबी पुरे 10 महीने बाद अपनी बेटी से मिलेंगी. वैसे अमित हर थोड़े दिन में अपनी पत्नी से मिलने दुबई जाते ही रहते थे. इस दौरान अमित ने अपनी पत्नी को जेल से बाहर करवाने में हर मुमकिन प्रयत्न किया था. अमित ने इन दस महीनो में रूबी को बाहर निकालने में कोई कसार नहीं छोड़ी हैं.

रूबी पर दुबई हेल्थ अथॉरिटी (DHA) ने उनके अधिकारी को धमकाने और उनसे बदतमीजी करने का आरोप लगाया था जिसके बाद रूबी को 10 महीने के लिए जेल भेज दिया था. रूबी पेशे से डर्मेटॉलजिस्ट हैं. जब रूबी जेल में थी इस दौरान मौनी रॉय भी उनसे मिलने गई थी. दरअसल रूबी और मौनी पक्की दोस्त हैं.

अमित और रूबी ने साल 2007 में शादी की थी. जब रूबी जेल गई थी उससे पहले अमित और उनके अलग होने की भी खबरे सुनने में आई थी लेकिन जब रूबी जेल में थी तब तक अमित ने उनकी खूब देखरेख की और इसे देखकर तो ये साबित हो गया कि ये महज अफवाह ही थी.

Facebook Comments