बेहद उत्साहित हैं ये टीवी अभिनेता करम राजपाल भगत के रोल को लेकर ……

गौरतलब हैं कि करम राजपाल टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी सीरियल ‘मेरे अंगने में’ और ‘नामकरण’ के लिए पहचाना जाता हैं. करम ने स्टार प्लस पर आने वाले शो नामकरण में विद्युत नाम का नकारात्मक किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. बात करें करम राजपाल की निजी ज़िंदगी के बारे में तो इन दिनों वह शिवालिका ओबेरॉय को डेट कर रहे हैं. शिवालिका और करम करीब साल भर से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बता दे कि शिवालिका मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं.

टीवी के मशहूर अभिनेता करम राजपाल इन दिनों अपने नए शो ‘चंद्रशेखर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शो में वह स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह की भूमिका निभाएंगे जिसके चलते वह बेहद उत्साहित हैं. उनका कहना हैं कि इस भूमिका को वह अपनी पसंदीदा भूमिकाओं में से एक मानते हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करम राजपाल ने कहा कि मैं हमेशा से इस भूमिका को निभाना चाहता था और व्यक्तिगत तौर पर भी मैं उनके जीवन की यात्रा, संघर्ष और न्याय व देश की स्वतंत्रता में उनके योगदान से प्रभावित था. मैं जिस परिवार से हूं वहां भगत सिंह को भगवान से कम नहीं समझा जाता.

 

Facebook Comments