विदेश में सरेआम चोरी करते पकड़ी गई ये एक्ट्रेस ….

आज हम जिसके बारे में बात कर रहे है वो बंगाली फिल्मो की बहुत ही ज्यादा पोपुलर ऐक्ट्रेस है, हम बात कर रहे है स्वास्तिका की जो कई बंगाली फिल्मो में भी दिखी है और साथ ही साथ वो सीरियल्स में भी काम कर चुकी है।

स्वस्तिका का नाम काफी ज्यादा पोपुलर है और इसी वजह से उन्हें कई जगहों पर इनवाईट किया जाता रहा है। अभी कुछ वक्त पहले स्वस्तिक को सिंगापुर में भी एक फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रित किया गया था जहाँ पर वो पहुँची थी और वही पर एक दूकान में उन पर चोरी का इल्जाम भी लगा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ स्वस्तिका सिंगापुर के एक मॉल में थी जहाँ पर एक CCTV में उनकी ईयरिंग चोरी करते हुए तस्वीर कैद हो गयी। इस फुटेज के आधार पर शॉप के मालिक ने शो के आर्गेनाइजर से बाद में शिकायत भी की थी।

 

हालाँकि स्वस्तिका ने इस मामले पर बादमे सफाई देते हुए कहा कि ये सब सिर्फ कन्फ्यूजन के चलते हुआ था और उन्होंने इस तरह के आरोपों को बिलकुल सिरे से ही खारिच कर दिया। इसके बाद में मामला उनकी तरफ से साफ़ तो हो गया लेकिन फिर भी एक विवाद तो जुड़ ही गया।

कोलकता से आने वाली स्वस्तिका ने कई फिल्मो में काम किया है। वो अभी हाल ही की एपिक फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी में भी नजर आयी थी। उनका करियर काफी अच्छा चला है और लोकप्रियता का ग्राफ अक्सर ऊपर की ओर ही बढ़ा है जो उनके करियर की बहुत ही पोजेटिव चीज है।

Facebook Comments