भाग्य श्री और उनकी बेटी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं ……

सलमान खान और भाग्य श्री की अच्छी दोस्ती है तो ऐसे में कयास लगा सकते हैं कि अवंतिका को भी सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च कर सकते हैं.

सलमान खान की लीड रोल डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री भाग्य श्री भले ही फिल्मों से बहार हों पर वो लाइम लाइट में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है जिस को लेकर वो काफी सुर्खियों में है.

 

45 साल की भाग्य श्री ने  बेटी अवंतिका दसानी के साथ वाला एक एक फोटो इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. भाग्य श्री और उनकी बेटी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. दरअसल भाग्यश्री ने हाल ही में बेटी अवंतिका दसानी के साथ एक शादी के इवेंट में शामिल पहुंचीं थीं. इसमें मां-बेटी की यह जोड़ी ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी. मौके पर भाग्यश्री ने सलवार सूट पहना जबकि अवंतिका रेड और व्हाइट चोली-लहंगे लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.  बता दें कि भाग्यश्री की बेटी अवंतिका 23 साल की हो चुकी हैं और बहुत ही कम मौकों पर वो दिखाई देती हैं और वो लंदन के कास बिजनेस स्कूल में पढ़ाई की है.

 

आपको बता दें, साल 1989 में आयी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान के साथ भाग्य की केमिस्ट्री जबरदस्त देखने मिली थीं. यह सलमान खान की बतौर लीड रोल में पहली फिल्म थीं तो वहीँ भाग्यश्री की डेब्यू फिल्म. भाग्य श्री ने कुछ ही फ़िल्में करने के बाद हिमालय दसानी से शादी कर ली. अब उनके दो बच्चे हैं जो काफी बड़े भी हो चुके हैं. उनका बेटे अभिमन्यु 27  साल के हैं  तो बेटी अवंतिका लगभग 23 साल की हैं.

 

 

Facebook Comments