मस्तानी की किस अदा पर फ़िदा है रणवीर सिंह…..

बॉलीवुड के सबसे चर्चित सेलेब्रेटी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आये दिन सुर्ख़ियों में रहते है, वैसे भी इन दोनों के अफेयर से हर कोई वाकिफ है. हालांकि ये बात अलग है कि रणवीर सिंह और दीपिका कभी इस बात को कुबूल नहीं करते है लेकिन जिस तरह हमेशा ये दोनों साथ दिखाई देते है उससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है.

ठीक उसी तरह एक बार फिर बॉलीवुड का ये फेमस कपल एक साथ नजर आया. जी हाँ और इस बार तो दीपिका ने खुलकर रणवीर की तारीफ की.हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि रणवीर एक एनर्जी से भरपूर इंसान होने के अलावा भी बहुत कुछ हैं. उन्होंने कहा कि रणवीर न केवल एक अच्छे इंसान हैं, बल्कि उनका काफी बड़ा दिल है. दीपिका का मानना है कि रणवीर किसी के सामने रोने से भी नहीं डरते क्योंकि वह बेहद इमोशनल और सेंसिटिव इंसान हैं, और उनकी इसी बात से दीपिका को काफी प्यार है.

 

 

गौरतलब है कि रणबीर और दीपिका आखिरी बार फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आये थे. फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में थी तो वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की नेगेटिव भूमिका थे. इस फिल्म के बाद हर रोज ये चर्चा होती थी कि जल्द ही रणवीर सिंह और दीपका शादी करने वाले है यही नहीं बल्कि इन दोनों स्टार्स ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है. हालांकि शादी करने की खबर कितनी सच है ये तो सिर्फ रणवीर और दीपिका ही जानते है. ख़ास बात तो यह है कि इन दोनों स्टार्स को एक साथ दर्शक भी खूब पसंद करते है

Facebook Comments