करीब 3 साल पहले ही हुई थी शादी, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बेटी पति से हुई अलग

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने पति मधु से तलाक ले लिया है। इस बात की जानकारी खुद मसाबा ने इंस्टाग्राम पर दी है। मसाबा ने लिखा, बहुत ही दुख के साथ मधु और मैंने डिसाइड किया है कि अब हम अपनी शादी यहीं खत्म कर रहे हैं। हमने ये फैसला प्रोफेशनल्स और पेरेंट्स के साथ डिस्कस करके लिया है। हम चाहते हैं कि जबरदस्ती एक साथ रहने से अच्छा है कि अलग होकर एक दूसरे की रिस्पेक्ट करें।

मसाबा ने ये भी लिखा कि ये परिवार के लिए थोड़ा मुश्किल समय है तो ऐसे में उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए।

बता दें कि मसाबा की मां नीना को एक क्रिकेटर से प्यार हो गया था। नीना वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के प्यार में पड़ गई थीं। उन दिनों वेस्ट इंडीज की टीम इंडिया मैच खेलने आई थी। मुंबई में एक पार्टी के दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि, दोनों ने कभी शादी नहीं की। उन दिनों शादी से पहले ही ये खबर आई की नीना प्रेग्नेंट हैं। शुरुआत में परिवार ने भी नीना का साथ नहीं दिया। कुछ टाइम बाद नीना की मां का देहांत हो गया और पिता जी ने नीना की मदद की। नीना को एक बेटी हुई और उन्होंने सिंगल पेरेंट बनकर ही मसाबा की परवरिश की।

विवियन जब नीना को डेट कर रहे थे उस समय वो पहले से शादी-शुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे। लेकिन उस समय वो अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन दोनों ने कभी शादी नहीं की। नीना ने सारी जिंदगी ऐसे ही गुजार दी। बेटी को अच्छी परवरिश दी। नीना की बेटी मसाबा एक बड़ी फैशन डिजाइनर हैं। साल 2015 में मसाबा ने फिल्म प्रोड्यूसर मधू मंटेना से शादी की, लेकिन अब ये शादी टूट गई है।

Facebook Comments