एक्ट्रेस मल्लिका ने बीजेपी से दिया इस्तीफा,बोली-पार्टी में मेरी इज्जत को खतरा….

मल्लिका ने उन्नाव व कठुआ गैंगरेप से क्षुब्ध होकर अपना इस्तीफा दिया है। मल्लिका ने बोला कि जिस पार्टी के विधायक ऐसी घिनौनी वारदातों में शामिल हों और उल्टा पार्टी उन्हें बचाने की कोशिश कर रही हो ऐसी पार्टी में उनकी भी आबरू को खतरा है।

मूल रूप से सुल्तानपुर की रहने वाली मल्लिका ने मीडिया से मुखातिब होकर इस बात की पुष्टि की और बीजेपी की कार्यशैली पर गंभीर आरोप लगाए। मल्लिका महाराष्ट्र में राज्यसभा सांसद ओम माथुर के साथ भाजपा यूथ विंग के लिए कई सालों से काम कर रही थीं। वे कुछ फिल्मों में काम करने के साथ ही कई फिल्मों की कहानी व गाने भी लिख चुकी हैं।

सुल्तानपुर की रहने वाली मल्लिका राजपूत ने मीडिया से बात करेत हुआ कहा कि उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि वे भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य ओम माथुर के साथ भाजपा यूथ विंग महाराष्ट्र के लिए कई सालों से काम कर रही थी लेकिन आज वो पार्टी को अलविदा कह गई।

मल्लिका की माने तो भाजपा साम, दाम, दण्ड, भेद के नीति पर काम कर रही है और उन्होंने साथ मे यह भी कहा कि साम दाम तो कम दण्ड और भेद की नीति से ज्यादा काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि महिला होने के नाते अब मैं भारतीय जनता पार्टी में सुरक्षित नहीं महसूस कर रही हूं।

उन्नाव व कठुआ गैंगरेप जैसी वारदातों से दुखी मल्लिका बोलीं कि जिस बीजेपी पार्टी के विधायक जनता को नोंचते-घासोटते घूम रहे हो उन्हें तक पार्टी बचा रही है और ऐसा भी हो सकता है कि कहीं ये मेरी अस्मिता पर खतरा ना बन जाए। यह पार्टी बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही थी लेकिन बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ बस एक तमाचा बन कर रह गई है।

इसी के साथ बीजेपी छोड़ते ही आज मल्लिका ने कांग्रेस की दामन थाम लिया है। मल्लिका राजपूत बॉम्बे के फ़िल्म इंडस्ट्रीइज़ के लिए काम करती हैं। मल्लिका के अनुसार वो गज़ल राइटर हैं। वो जगजीत सिंह, शान, जावेद अली, हंश राज,और अनूप जलोटा आदि के लिए लिखती हैं।

Facebook Comments