‘कोहबर’ शॉर्ट फिल्म की अभिनेत्री की सड़क हादसे में हुई मौत…..

बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र के बासडीह-मनियर मार्ग पर छितौनी गांव के पास सड़क दुर्घटना में अभिनेत्री मनीषा राय की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक एस पी गांगुली ने बताया कि वाराणसी निवासी मनीषा राय भोजपुरी फिल्मों की छोटी अभिनेत्री थीं। वह एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में सहयोगी संजीव मिश्र के साथ बाइक पर सवार होकर मनियर जा रही थी।

सोशल मीडिया पर मनीषा राय के फैंस खबर सुनकर सन्न रह गए। मनीषा राय को शॉर्ट फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए खासतौर पर जाना जाता था।

उन्होंने बताया कि बाइक बासडीह से आगे छितौनी के पास पहुँची ही थी कि बलिया की ओर जा रही एक कार ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में अभिनेत्री की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक चालक घायल हो गया जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया। इस खबर के सामने आते ही भोजपुरी कला क्षेत्र और फिल्मी जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

वरिष्ठ पत्रकार निराला ने इस मामले में शोक व्यक्त करते हुए कहा कि- कहाँ चल गइलू Manisha Rai? तोहार बहुत जरूरत रहे। तोहार घर, परिवार, इष्ट, मित्र के तो तोहार जरूरत रहले रहे, पूरा भोजपुरी और पुरबिया समाज के तोहर जरूरत रहे।

सोशल मीडिया पर 19 मई को भोजुपुरी सिनेमा से जुड़े लोग शोक जताते रहे। कोहबर की हीरोइन के रूप में मनीषा काफी फेमस हो गईं थीं। शॉर्ट फिल्म को यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया था।

वहीं मैथिली और भोजपुरी की गायिका चंदन तिवारी ने मनीषा की अचानक हुई मौत शोक संवेदना जताई। चंदन ने लिखा मनीषा सिर्फ एक बेजोड़, अतुलनीय एक्ट्रेस भर नही थी। कोहबर की हीरोइन के रूप में हम सब जानते हैं। मनीषा राय एक नरमदिल, जिंदादिल, सहज और सरल इंसान थी।

भोजपुरी सिनेमा में अभिनेत्री की अचानक मौत के कारण शोक की लहर है। वह गंभीर किरदारों के साथ-साथ कॉमिक रोल करने में भी माहिर थीं।

Facebook Comments