अपनी भूमिका लेकर खुश नज़र आई   प्रियंका कंडवाल…..

प्रियंका कंडवाल जल्द ही स्टार प्लस के नए सीरियल ‘मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव’ में दिखाई देंगी. खबरों की माने तो इस सीरियल में वह मारिया खान का किरदार निभाएंगी. गौरतलब है कि प्रियंका कंडवाल टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. प्रियंका इससे पहले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में डॉ. गौरी और ‘जाना ना दिल से दूर’ में उन्होंने गौरी का किरदार निभाया था जिन्हे काफी पसंद किया गया था.

वहीं अपने नए शो को लेकर प्रियंका का कहना है कि वह अपने नए शो को लेकर बेहद उत्साहित है.प्रियंका ने कहा कि इस किरदार को बखूबी निभाने के लिए उन्होंने उर्दू भाषा सीखी, मुस्लिम लोग कैसे बात करते हैं, इसे तहजीब और लहजे को सीखने के लिए पाकिस्तानी सीरियल देखे. अब वह पूरी तरह से अपने किरदार को लेकर तैयार हो चुकी है और बेहद उत्साहित भी है. खबरों की माने तो इस सीरियल में उनके साथ टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता जैन इमाम भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि सीरियल एक मुस्लिम परिवार की कहानी है. सीरियल के केंद्र में एक छोटी बच्ची है. जिसका नाम मरियम खान है. मैं उसकी उसकी बड़ी बहन का रोल कर रही हूं. दोनों बहनों में काफी प्यार है. दोनों हर बात एक-दूसरे से शेयर करते हैं. इसके अलावा उनका कहना है कि इस शो में मुस्लिम लड़की का किरदार निभाना उनके लिए काफी मुश्किल था क्योंकि उन्होंने पहली बार किसी मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया है.

 

Facebook Comments