राधिका आप्टे सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना चाहती है….

पने संजीदा किरदार के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने इन दिनों अपनी एक इच्छा जाहिर की है. उन्होंने बताया कि वह सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना चाहती है. राधिका आखिरी बार फिल्म ‘पैडमैन’ में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी जिसके जरिये उन्हें एक खास पहचान मिली. राधिका ने जो किरदार निभाया था, वह दर्शकों को खूब भाया. यही नहीं बल्कि वह खुद भी इस फिल्म को अपने लिए एक ख़ास फिल्म मानती है. इस फिल्म में राधिका और अक्षय कुमार के अलावा अभिनेत्री सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में थी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राधिका ने कहा कि ‘पैडमैन’ की सफलता ने मुझे बॉलीवुड में एक खास जगह दी है, लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं इससे पहले एकदम बेकार थी या कोई मुझे नहीं पहचानता था. बतौर एक्ट्रेस मैंने इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई है. हां, ‘पैडमैन’ के बाद उसमें चार चांद लग गए.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना चाहती है. बता दे कि राधिका बंगाली, मराठी, तेलुगू और मलयालम भाषा में कई फिल्में कर चुकीं हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फ़िल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ में एक छोटे से किरदार के जरिये की जिसके बाद वह हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आई. वह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दशरथ मांझी की बायोपिक ‘माउंटेन मैन’ में भी काम कर चुकी हैं.

Facebook Comments