इस एक्ट्रेस के साथ बॉयफ्रेंड और पति दोनों ने किया था यौन शोषण, पहले एक….

आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं ऐसी एक्ट्रेस की जिन्होंने एक शख्स के ऊपर ये आरोप लगाया था कि एक शख्स ने उनके साथ रेप किया है. जी हां हम बात कर रहे हैं पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान की जिन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जो काफी हद तक हिट रही हैं अपने समय में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान ने कुरबानी, लावरिस, डॉन, इसांफ का तराजू, इत्यादि सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

आजकल हमारे देश में इतनी गंदगी फेल गई है कि कोई घर में भी सेफ नहीं है, कहा जाता है कि पिछले कई सालों पहले हमारे समाज में लड़की और लड़कों के साथ भेद किया जाता था जिसके कारण  हमेशा से यही कहा जाता था कि लड़कियों को घर के कामकाज करने चाहिए जिसके कारण उनको घर में ही बंदी बना कर रखा जाता था, इतना तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में एक्टिंग करने के लिए बहुत कुछ खोना पड़ता है लेकिन धीरे- धीरे मुकाम हासिल हो जाता है, लेकिन कभी आपने ये सोचा है कि कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी रेप का शिकार हो सकती हैं?  तो आइये आपको ऐसे ही एक खबर से रुख करवाते हैं.

जीनत ने लॉस एंजिल्स से पढ़ाई करते हुए  मॉडलिग की शुरुआत की जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की. जीनत की पहली फिल्म ‘हलचल’ हैं, जीनत की कुछ फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर नहीं चल पाई फिर भी फेमस सिंबल के रुप में उनको देखा गया 70 के दशक में उन्होंने इतना अच्छा मुकाम हासिल कर लिया था कि हर फिल्मी मैंगजीन के कवर पेज पर दिखाई देने लगी. जिसके बाद जीनत का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान से जोडा गया.

एक्ट्रेस जीनत ने 11 अक्टूबर 1985 में एक्टर मजहर से शादी कर ली लेकिन बीच रोज- रोज आपसी झगड़े होने लगे जिसके बाद जीनत का पति मजहर मारपीट करता था. फिल्म ‘संपर्क’ से बॉलीवुड में डूब्यू करने वाले मजहर के दो बच्चे हुए लेकिन फिर भी उनके झगड़े रोज होते थे. मजहर को अचानक से किडनी में एलर्जी हो गई और जिस कारण वो हमेशा बीमार रहने लगे किडनी फेल होने से उनकी मौत हो गई. जीनत ने मजहर को तलाक लेने के  लिए उनको अर्जी दे दी थी लेकिन उससे पहले ही अजहर की मौत हो गई.

सूत्रों के अनुसार ये भी कहा जाता है  कि जीनत और संजय खान के अफेयर कि बातें सुर्खियों में आने लगी. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने शादी कर ली थी. संजय खान शॉर्ट टेम्पर थे जो जीनत के साथ हमेशा मारपीट करते थे. संजय ने जीनत की पिटाई कई लोगों के सामने की थी. जब इन दोनों के प्यार के किस्से संजय की वाइफ को पता चला तो दोनों ने एक -दूसरे का साथ छोड़ दिया.

Facebook Comments