इन फिल्मों में बड़ी से बड़ी हिरोइन भी टेस्टेड चश्में में आई नजर….

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में रही हैं जिसमें बड़ी से बड़ी हिरोइन टेस्टेड चश्में नजर आई। लेकिन उन सभी ने अपने किरदार को ऐसे निभाया जैसे उनको कुछ भी पहना दिया वो खूबसूरत ही दिखेंगी। आज हम बात कर रहे हैं ऐसी ही कुछ हिरोइनों के बारे में जो अपनी फिल्मों में चश्मा पहने नजर आईं। देखिए पूरी लिस्ट…
1. Aishwarya Rai

ऐश्वर्या का ये लुक भले ही ग्लैमरस नहीं है लेकिन ऐश ने फिल्म ‘सरबजीत’ में एक ज्यादा उम्र की महिला का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनकी उम्र की वजह से उनके किरदार को चश्में की जरूरत थी। इस चश्में ने ऐश के लुक को बिल्कुल पर्फेक्ट बना दिया था।

2. Deepika Padukone

फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में दीपिका ने एक पढ़ाकू लड़का किरदार निभाया था जिसकी वजह से उनको चश्मा पहनाया गया था। इस लुक में दीपिका न सिर्फ खूबसूरत लग रही थीं बल्कि काफी ग्लैमरस भी लग रही थीं। उनके इस लुक ने कई फैंस के चश्मे  को लेकर शर्म को खत्म कर दिया साथ ही उनको लेटेस्ट स्टाइल भी दिया।

3. Sonam Kapoor

अपने स्टाइल के लिए मशहूर सोनम कपूर ने  फिल्म ‘बेवकूफियां’ में कैट आई चश्मा पहना था। इस फिल्म में सोनम एक कॉन्फिडेंट मॉडर्न वर्किंग गर्ल का किरदार निभाया था। बता दें कि वो इस चश्में में इतनी बिंदास लग रही थीं कि इस कैट आई नाम का चश्मा ट्रेंड में आ गया। लड़कियों को इस चश्में का स्टाइल काफी पसंद आया।

4. Kangana Ranaut

फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ में कंगना काफी अलग लुक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में पर्फेक्ट ऑफिस में काम करने वाली लड़की दिख रही थीं। इस प्रोफेशनल लुक को और प्रोफेशनल बनाने के लिए कंगना को चश्मा पहनना पड़ा था। कंगना पर ये चश्मां काफी जच भी रहा था।

5. Kareena Kapoor

बॉलीवुड की ग्लैमरस बाला करीना कपूर ने फिल्म ‘3 ईडियट्स’ में एक डॉक्टर का किरदार निभाया था। अपने इस लुक को और सीरियस बनाने के लिए करीना ने चश्मा पहना था। करीना इसमें काफी सिंसियर टाइप की लड़की लग रहीं थीं।

6. Parineeti Chopra

फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में परिणीति का टॉमबॉय अधूरा लगता अगर वो चश्मा लगाती। हालांकि उन्होंने कुछ ही सीन्स में चश्मा लगाया था लेकिन उनका ये लुक काफी गीकी और बिंदास था। इस फिल्म के बाद से ये चश्मा काफी ट्रेंडी हो गया था।

7. Preity Zinta

हम प्रीति के इस लुक को कैसे भूल सकते हैं। प्रीति ने फिल्म ‘कल हो न हो’ में चश्मिश नैना का किरदार निभाया था। प्रीति इस लुक में इतनी प्रिटी और ग्लैमरस दिख रही थीं कि उनका तारीफ में शब्द कम पड़ जाएंगे। ऐसा लग रहा थी जैसे उनका चहरा चश्में के लिए ही बनाया गया हो।

Facebook Comments