काली नागिन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट….

छोटे पर्दे का मशहूर शो नागिन और नागिन 2 में नजर आने वाली अभिनेत्री अदा खान अब नागिन के तीसरे सीजन में नजर नहीं आएंगी. अदा ने टीवी शो नागिन में शेषा यानी काली नागिन का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार ने अदा को घर-घर में पहचान दिला दी थी. अदा ने इस किरदार को निभाकर खूब पॉपुलैरिटी भी हासिल की थी. अदा को नागिन के तीसरे सीजन का हिस्सा ना होने पर काफी दुःख हुआ और उन्होंने अपना ये दुःख इंस्टाग्राम के जरिये बयां किया.

अदा ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो कह रही हैं कि वो नागिन को बहुत ज्यादा मिस करेंगी. अदा ने अपने इस वीडियो में नागिन के दोनों सीजन की झलक दिखाई है. उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘थैंक्यू एकता कपूर, मुझे शेषा और नागिन देने के लिए. पूरी टीम को प्यार और केयर के लिए शुक्रिया. मुझे काली नागिन के रूप में पसंद करने के लिए फैंस का शुक्रिया. मैं सबको मिस करूंगी. अब मैं इमोशनल हो रही हूं. नागिन 3 की टीम को मेरी शुभकामनाएं.’

आपको बता दें नागिन के इस सीजन में पूरी ही स्टारकास्ट आपको नई दिखेगी. इस बार नागिन के किरदार में करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी नजर आने वाली हैं. वैसे दर्शकों ने इन नई नागिनों को कुछ खास पसंद नहीं किया था और पुरानी नागिन की डिमांड की थी. अब देखना तो ये है कि नागिन-3 दर्शकों को कितना पसंद आता है.

Facebook Comments