लंबे अरसे बाद संजय को याद आया अपना प्यार, माधुरी को लेकर बोली इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के प्यार के चर्चे इंडस्ट्री में आम थे। इन दोनों ने अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटौरी थी। लेकिन संजय  की जिंदगी में हुए एक हादसे ने सब बदल दिया और ये कपल अलग हो गया। अब आलम ये है कि ये दोनों स्टार्स न तो कभी एक दूसरे के बारे में बात करना पसंद करते हैं और न ही साथ में काम करते हैं। लेकिन इन दिनों अपनी फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ को प्रमोट करने में बिजी संजय ने माधुरी को लेकर एक बयान दिया है।

PunjabKesari

 

इंडिया टुडे से बात करते हुए संजय ने माधुरी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, ‘यकीनन वो बेहद खूबसूरत, जमीन से जुड़ी हुईं और शानदार एक्ट्रेस हैं।’ इस दौरान संजय एक पुराना किस्सा साझा करते हुए बताया कि जब उन्हें माधुरी के साथ गाना ‘तम्मा तम्मा’ करना था तो इसके लिए उन्हें लंबे वक्त तक रिहर्सल करनी पड़ी थी। उन्होंने कहा, भईया मुझे डांसिग नहीं आती। जब मुझे पता चला था कि मुझे तम्मा तम्मा पर डांस करना है तो मुझे माधुरी के साथ स्टेप्स मिलाने के लिए दो महीने तक रिहर्सल करनी पड़ी थी।

 

PunjabKesari

 

भले ही संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ब्रेकअप के बाद एक दूसरे के साथ नजर न आए हों लेकिन अब इतने सालों बाद ये दोनों स्टार्स एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में ये दोंनों साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म में ये दोनों साथ में सीन करते दिखेंगे या नहीं ये तो कह पाना फिलहाल मुश्किल है। लेकिन फैंस उन्हें एक फिल्म में साथ देख पाएंगे। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं।

Facebook Comments