लंबे असरे से बॉलीवुड से गायब अक्षय खन्ना अब इस फिल्म में करेंगे काम, भोली रिचा के साथ आएंगे नजर !

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना अब कम फिल्मों में ही नजर आते हैं । बी-टाउन पार्टीज में भी अक्षय बहुत कम ही दिखते हैं । अब लीजिए खबर है कि अक्षय खन्ना जल्द ही एक नई फिल्म में भोली पंजाबन के साथ नजर आएंगे । जी हां, अक्षय खन्ना जल्द ही रिचा चड्ढा के साथ फिल्म सेक्शन 375 नाम की फिल्म में नजर आएंगे । दोनों ही पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं । ये फिल्म एक सस्पेंस ड्रामा होगी।

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर मनीष गुप्ता ने कहा है कि, हमारे देश में बालात्कार कानून का कई बार गलत उपयोग होता है, जिसकी वजह से पुलिस और अदालत को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं फिल्म पर चल रही तैयारियों को लेकर मनीष ने बताया कि, हमारे यहां स्पेशल कोर्ट्स की व्यवस्था की जाती है, जहां महिला जज केवल बालात्कार मामलों की सुनवाई करती हैं। मैंने फिल्म के लिए बालात्कार पीड़ितो बालात्कार आरोपियों और वकीलों से काफी सारी मुलाकातें की हैं। इस तरह के मामले केवल पीड़ितों के लिए ही नहीं बल्कि उनके परिवारों के लिए भी मानसिक तौर पर परेशान करते हैं । हमने सारी तैयारियां कर ली हैं, जो हमें फिल्म में मदद करेगी ।

आपको बता दें कि फिल्म को कुमार मंगत और अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं । वहीं फिल्म को मनीष गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं । देखते हैं कि अक्षय औऱ रिचा की जोड़ी इस बार पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है ।

Facebook Comments