भरपूर चावल खाकर भी इतने फिट हैं सुनिल शेट्टी, 57 में भी सुनिल शेट्टी की है 28 इंच की कमर, जानें क्या है उनका फिटनेस सिक्रेट

बॉलीवुड एक्टर Sunil Shetty ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन फिटनेस के मामले में वो आज भी किसी से कम नहीं हैं। वो चाहे अब ज्यादा फिल्में ना करते हों लेकिन खुद की बॉडी को फिट वो आज भी रखते हैं। जिसके लिए वो प्रोपर डाइट और वर्कआउट करते हैं। इतना ही नहीं वो देश के हर एक नागरिक को बिल्कुल फिट देखना चाहते हैं जिसके लिए उन्हें एक खास अभियान भी शुरू कर दिया है।

Sunil Shetty भले ही 50 साल से ज्यादा के हो गए हैं। लेकिन आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि 25 सालों से Sunil एक ही नाप की जींस पहन रहे हैं। उनकी कमर सिर्फ 28 इंच की है। अपनी इस फिटनेस को मेंटेन करने के लिए सुनील बेहद कठिन रूटीन भी फॉलो करते हैं। वो खुद को फिट रखने के लिए रेगुलर वर्कआउट करते हैं साथ ही अपनी डाइट को भी बहुत ही गंभीरता से फॉलो करते हैं। हालांकि वो जंक फूड से दूर रहते हैं, लेकिन अपनी डाइट में वो चावल भी जरूर शामिल करते हैं। वो घर के खाने को ज्यादा महत्तव देते हैं।

अपनी फिटनेस को लेकर Sunil Shetty ने एक बार कहा था कि उनके दिन की शुरुआत ही चावल के साथ होती है, लेकिन फिर भी वो आज भी फिट हूं। आप आलू का पराठा खाइए, कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन इसे कब और कितना खाना है, इस बात का ध्यान रखने की जरूरत है। वो अपने सुबह का ब्रेकफास्ट बहुत ही अच्छे से खाते हैं, वहीं रात को वो हल्का खाना खाते हैं। जिससे पेट की पाचन शक्ति सही बनी रहे। इसके अलावा मीठे में वो खजूर और शकरकंद खाना पसंद करते हैं।

Facebook Comments