खौफनाक : गैंगरेप के बाद 10 साल की मासूम की हत्या, आंखें फोड़ भाई को भी मार डाला

बिहार में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुजफ्फरपुर में एक बड़ी घटना ने सबको दहला कर रख दिया। यहां सरैया के पारू थाना के लालू छपरा गांव में रविवार को गैंगरेप व भाई-बहन की हत्या की सनसनीखेज घटना घटी। दरिंदों ने 10 वर्षीया बच्ची के साथ गैंगरेप कर हत्या कर दी। विरोध पर उसके छोटे भाई की भी बेरहमी से पिटाई कर दोनों आंखें फोड़ मौत की नींद सुला दी। दोनों के शव को गांव से होकर गुजरने वाली वाया नदी के पास झाड़ी में फेंककर फरार हो गए। दोनों बच्चे सरैया थाना एक गांव के रहने वाले थे। काफी देर तक बच्चों के बाहर रहने पर देर शाम जब खोजबीन की गई तो उनके शव मिले।

घटना के संबंध में मृत बच्चों के पिता ने सरैया थाने में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। इसमें लालू छपरा के लाला ठाकुर, उसके बेटे विकास ठाकुर व एक अन्य फरीद साईं को नामजद किया है। पिता ने पुलिस को बताया कि 10 वर्षीया पुत्री और आठ वर्षीय पुत्र रविवार की शाम खेलते-खेलते नदी की तरफ चले गए थे। नदी के उस पार लालू छपरा गांव में जामुन के पेड़ हैं जहां जामुन खाने के लिए चले गए थे। वहां लाला ठाकुर समेत तीनों आरोपितों ने बच्ची को अगवा कर गैंगरेप किया। जब भाई ने इसका विरोध किया तब उसकी बेरहमी से पिटाई कर आंखें फोड़ दी और पीट-पीटकर हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के लिए बच्ची की भी हत्या कर दी। दस दिन पहले भी लाला ठाकुर से मृत बच्चों की मां का विवाद हुआ था।

इधर, घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर सरैया थानाध्यक्ष मो. अलाउद्दीन दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की। तबतक दोनों बच्चों के शव परिजन घर लेकर आ गए थे। गांव पहुंच कर पुलिस ने आरोपितों की अविलंब गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया। इसके बाद बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिए गए।

सरैया के एसडीपीओ डॉ. शंकर कुमार झा ने बताया कि  दोनों बच्चों की पीट-पीटकर हत्या की गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही रेप की पुष्टि होगी। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा कि शिकायतकर्ता ने लाला ठाकुर व अन्य पर दो बच्चों की हत्या का आरोप लगाया है। आरोपित लाला ठाकुर वही है जिसकी जमीन कुछ दिनों पहले अदालत के आदेश पर प्रशासन ने मुक्त कराई थी। सरैया पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Facebook Comments