सोनम कपूर अपने पति देव के साथ इस शहर में रहेंगी….

 

ऐसे में सोनम ने खुद खुलासा किया कि वह आखिर किस शहर में रहने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा, ‘किसी ने नोटिस नहीं किया, मगर मैं लंदन में ही रहती हूं। मैं वहां चार-पांच महीने रहती हूं और फिर मुंबई लौट आती हूं। शादी के बाद भी ऐसे ही चलेगा।’ एक अन्य इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि पिछले दो सालों से वह मुंबई और लंदन आ-जा रही हैं। 

सोनम कपूर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। शादी के बाद हर किसी को ये जानने में खास दिलचस्पी है कि सोनम मुबंई रहेंगी या दिल्ली?

जी हां, दिल्ली में सोनम कपूर का ससुराल है। आनंद आहूजा की फैमिली अब भी दिल्ली में ही रहती है। वहीं मुंबई में सोनम का घर है। बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि सोनम और आनंद ने लंदन में अपना खुद का घर खरीदा है। जिससे अंदाजा लगाया गया कि सोनम और आनंद शादी के बाद लंदन में शिफ्ट होंगे।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘शादी के बाद भी मेरी जिंदगी में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं आएंगे। जैसा पिछले दो सालों से चलता आ रहा है, वैसा आगे भी जारी रहेगा।’ जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि शादी के बाद वह काम कैसे मैनेज करेंगी तो उन्होंने कहा, ‘महिलाओं को यह सोचना बंद कर देना चाहिए कि शादी के बाद जिंदगी बदल जाती है।

 

सोनम यही नहीं रूकी उन्होंने कहा कि शादी के बाद जब किसी लड़के लाइफ नहीं बदलती तो लड़कियों की कैसे बदल सकती हैं। वहीं शादी के बाद सरनेम बदलने पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। जिसका करारा जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जब एक लड़की शादी से पहले अपने पिता के सरनेम को लगा सकता है तो शादी के बाद अपने पति के सरनेम को क्यों नहीं लगा सकती। उन्होंने कहा कि ये किसी कि पर्सनल च्वाइस होती है।

 

Facebook Comments