बलात्कार के बाद 12 साल की उम्र में बन गयी थी मां…

एक 12 साल की बच्ची ट्रेसा मिडलटन ने एक बच्चे को जन्म दिया था। खबर ने पूरे ब्रिटेन में ही नहीं, पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि उसके बच्चे का पिता कोई और नहीं बल्कि लड़की का भाई ही था।

अब 24 साल की हो चुकी ट्रेसा पार्टनर के साथ सामान्य जिंदगी जी रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी लाइफ के बारे में कुछ हैरान करने वाली बातें बताई हैं।

ख़बरों के अनुसार ट्रेसा ने बताया कि 12 साल की उम्र में मां बनने के बाद, दो साल तक उसकी बेटी उसके पास थी, लेकिन परिवार के लगातार दबाव के बाद उसे अपनी बच्ची को छोड़ना पड़ा। उसकी 2 साल की बच्ची को एक अनाथालय भेज दिया गया। ट्रेसा ने बताया कि इस घटना के बाद वो पूरी तरह से टूट गई थी।

इतना ही नहीं उसने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया । हालांकि, 18 साल की उम्र में उन्होंने सब कुछ छोड़ दिया और अपने नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ जिंदगी की शुरुआत की।

इस सदमे से उबरने के बाद ट्रेसा (24) ने 30 साल के डेरेन यंग से सगाई की है। ट्रेसा अब दोबारा मां बन चुकी हैं। इस खुशखबरी को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि अब वो पीछे मुड़कर कभी नहीं देखना चाहती हैं और अपने नए पार्टनर के साथ काफी खुश हैं।

Facebook Comments